सोलन: फैक्ट्री के पीछे खेत में मिली युवक की खून से लथपथ लाश, हत्या की आशंका
Solan News in Hindi

सोलन: फैक्ट्री के पीछे खेत में मिली युवक की खून से लथपथ लाश, हत्या की आशंका
सोलन जिले में मर्डर. (सांकेतिक तस्वीर)

हेट्रो कंपनी के साथ मक्की के खेतों में एक युवक की लाश खून से लथपथ पाई गई है. मृतक प्रवासी युवक के शरीर पर चोटों के गहरे निशान भी पाए गए हैं.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत हेट्रो फैक्ट्री (Factory) के पीछे खेतों में एक युवक का शव खून से लथपथ मिला है. लाश मिलने के कारण पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. युवक के शरीर पर चोटों के गहरे निशान देखे गए हैं. ऐसे में हत्या (Murder) की भी आशंका जताई जा रही है. मौके पर युवक की जेब से मिले आधार कार्ड (Aadhar Card) से युवक की पहचान अभिषेक शुक्ला कानपुर यूपी के रूप में हुई है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेजा है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा.

पुलिस ने कब्जे में लिया शव
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक की लाश खेतों में है तो पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेजा है. उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा. उन्होंने कहा कि मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी पाए गए हैं.
इसलिए हत्या की आशंका


हेट्रो कंपनी के साथ मक्की के खेतों में एक युवक की लाश खून से लथपथ पाई गई है. मृतक प्रवासी युवक के शरीर पर चोटों के गहरे निशान भी पाए गए हैं. सूत्रों की मानें तो जिस हिसाब से मृतक के सिर और शरीर पर चोटों के निशान दिख रहे हैं, उस हिसाब से लग रहा है कि मृतक युवक की हत्या कर उसे खेतों में फेंक दिया गया होगा. यह तो पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि युवक की हत्या की गई थी या वह किसी हादसे का शिकार हुआ होगा. फिलहाल, पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading