राहुल गांधी के खिलाफ ‘अभद्र टिप्पणी’ मामले में हिमाचल BJP अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर FIR
Solan News in Hindi

राहुल गांधी के खिलाफ ‘अभद्र टिप्पणी’ मामले में हिमाचल BJP अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर FIR
सत्तपाल सत्ती, अध्यक्ष, हिमाचल भाजपा.

एक चुनावी रैली में हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर लिखी गई आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट को पढ़ा था.

  • Share this:
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की ओर से आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट पढ़ने के मामले में चुनाव आयोग ने सत्ती को नोटिस दिया है. साथ ही नालागढ़ के रामशहर थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई है.

मामले में सोलन जिला निर्वाचन अधिकारी ने सतपाल सिंह सत्ती को नोटिस भेजकर 24 घंटों के भीतर जवाब मांगा है. सोलन के डीसी और जिला निर्वाचन अधिकारी ने रिपोर्ट बना कर चुनाव आयोग को भेजी है, इसमें घटना की जानकारी दी गई है. साथ ही सत्ती के खिलाफ एसपी नालागढ़ को एफ़आईआर दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

शिमला और मंडी में शिकायत
इसके अलावा, जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सोमवार (15 अप्रैल) को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के ख़िलाफ़ मंडी थाने में शिकायत पत्र दिया था. दीपक शर्मा ने कहा कि सतपाल सत्‍ती अपने ब्यान से हिमाचल का चुनावी माहौल दूषित कर रहे हैं. इसके अलावा शिमला में ढली थाने में भी एक शिकायत पत्र सौंपा कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है.
सत्ती की सफाई


सत्ती ने पूरे मामले को लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि टिप्पणी को कांग्रेस ने कट-पेस्ट करके लोगों को गुमराह किया है. सत्ती ने कहा कि कि बद्दी में उन्होंने फेसबुक पोस्ट पढ़कर सुनाई गई थी, जिसमें राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर कहने पर गाली लिखी गई थी. सत्ती ने कहा कि उन्होंने सिर्फ उस पोस्ट को पढ़कर सुनाया था.

ये है मामला
सोलन जिले में नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को चुनावी रैली में हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर लिखी गई गाली वाली फेसबुक पोस्ट को पढ़ा था. इस पोस्ट में राहुल गांधी को लेकर गाली दी गई थी. मामला शनिवार का है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दरअसल, फेसबुक पोस्ट में पीएम मोदी को ‘चौकीदार चोर है’ कहने पर गाली दी गई थी. इसी को सत्ती ने रैली के दौरान पढ़कर सुनाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज