बद्दी: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

बद्दी में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.
बद्दी में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

बद्दी (Baddi) में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक (Bike) को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार दो लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि दो लोग घायल हुये, इनका उपचार (Treatment) चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 8:56 PM IST
  • Share this:
बद्दी. बद्दी (Baddi) में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है, वहीं एक आदमी घायल हुआ है. हादसा बद्दी के संडोली में हुआ है, जहां पर ट्रक (Truck) ने एक बाइक (Bike) को टक्कर मार दी है. हादसे में बाइक पर सवार एक महिला और एक बच्ची की मौके पर मौत (Death) है गई है.

इस हादसे में घायल दो लोगों को नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने शवों को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजवा दिया है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

शिमला: अनियंत्रित होकर 600 मीटर खाईं में गिरी गाड़ी, 3 की मौत और एक घायल



ताजा मामला नेशनल हाईवे 105 बद्दी नालागढ़ पर स्थित संढ़ोंली गांव का है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने नालागढ़ की तरफ से जा रही बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार एक महिला और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति और एक बच्ची हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. पहले तो दोनों घायलों को सिविल अस्पताल बद्दी लाया गया और वहां से दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें नालागढ़ के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया.
फिलहाल दोनों मरीजों का इलाज नालागढ़ के सिविल अस्पताल में कराया जा रहा है. जहां पर अभी भी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने मौके का जायजा लेकर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. पुलिस का कहना है कि सोमवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज