लाइव टीवी

हिमाचल में चोरी कर पुणे पहुंचा आरोपी और की नानी की हत्या, लुकाछिपी के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 29, 2019, 2:48 PM IST
हिमाचल में चोरी कर पुणे पहुंचा आरोपी और की नानी की हत्या, लुकाछिपी के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे
हिमाचल में चोरी करने के बाद आरोप पुणे पहुंचा और अपनी नानी की हत्या कर दी. बहुत लुकाछिपी के बाद आरोपी हिमाचल पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

मंडी जिले में सुंदरनगर के पुराना बाजार में चोरी के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. पकड़ा गया युवक चोरी ही नहीं बल्कि अपनी नानी के हत्या का भी आरोपी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले (Mandi District) के उपमंडल सुंदरनगर (Sundernagar Block) के वार्ड नंबर-11 के पुराना बाजार में चोरी के आरोपी (Accused of theft) को पुलिस ने पकड़ लिया है. चोर के आरोपी के पकड़े जाने के बाद एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पकड़ा गया युवक चोरी ही नहीं बल्कि हत्या (Accused of Murder) के मामले का भी आरोपी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरी के मामले में बीएसएल थाने की पुलिस द्वारा आरोपी युवक को शिमला से पकड़ लिया गया. चोर सुंदरनगर से भाग जाने के बाद भारत भ्रमण पर निकल गया था. इस बीच चोरी के आरोपी ने पुणे पहुंच कर अपनी नानी की हत्या कर दी. पुणे में हत्या की वारदात को अंजाम देकर वह पुणे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुणे पुलिस (Pune Police) ने आरोपी युवक को मोस्ट वांटेड घोषित कर देश के सभी पुलिस थाना सहित हिमाचल पुलिस को सूचना दी.

हिमाचल पुलिस आरोपी को पुणे पुलिस को सौंपा सकती है

हिमाचल की पुलिस इसके बाद से ही आरोपी की लगातार तलाश कर रही थी. वहीं आरोपी ओसम कुमार सुंदरनगर की बीएसएल कॉलोनी पुलिस द्वारा हिरासत में लेने की सूचना पर पुणे पुलिस भी सुंदरनगर पहुंची है. वही अभी आरोपी आरोपी युवक बीएसएल कॉलोनी पुलिस के हवालात में बंद बताया जा रहा है. यह बताया जा रहा है की आरोपी युवक को अपनी नानी की हत्या के मामले में अब पुणे पुलिस के हवाले किया जा सकता है.

arrested man-
आरोपी युवक को हिमाचल पुलिस अपनी नानी की हत्या के मामले में पुणे पुलिस के हवाले किया जा सकता है. (सांकेतिक तस्वीर)


ये है पूरा मामला 

बता दें कि बीते 31 अगस्त को आरोपी ओसम कुमार ने पुराना बाजार निवासी एक कारोबारी घनश्याम के घर से 50 हजार रुपए के साथ दुकानदार की गाड़ी, एटीएम और मोबाइल चोरी किया था. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित के खाते से नेेरचौक स्थित एक एटीएम सेंटर में जाकर 70 हजार रुपए निकाले थे. पीड़ित ने पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया था. इसके उपरांत पुलिस ने आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर पाया कि आरोपी पुणे में है.
Loading...

कई शहरों में दिखी आरोपी की मोबाइल लोकेशन

आरोपी के पुणे में अपनी नानी के पास 15 दिन तक रूकने के बाद उसकी मोबाइल की लोकेशन दिल्ली, चंडीगढ़ सहित अन्य शहरों में दिखती रही. वहीं दो दिन पहले आरोपी की लोकेशन चंडीगढ़ में पाई गई. इसके बाद बीएसएल पुलिस थाना की टीम चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई, लेकिन चंडीगढ़ पहुंचने पर आरोपी की लोकेशन शिमला में पाई गई. अंत में पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी को शिमला से पकड़ने में सफलता हासिल की है.

यह भी पढ़ें: नाबालिगा को भगाने के उदघोषित अपराधी को मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने मोहाली से पकड़ा

देहरा के लोगों ने जलाया बाबा रामपाल का पुतला,कहा- नहीं होने देंगे सत्संग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...