Home /News /himachal-pradesh /

Himachal News: ऊना पीजी कॉलेज में खूनी संघर्ष के बाद एक छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Himachal News: ऊना पीजी कॉलेज में खूनी संघर्ष के बाद एक छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

सोमवार को ऊना कॉलेज में दो गुटों की बीच लड़ाई हो गई. तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए प्रशासन कॉलेज बंद कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

सोमवार को ऊना कॉलेज में दो गुटों की बीच लड़ाई हो गई. तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए प्रशासन कॉलेज बंद कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

Himachal Pradesh News: हादसे में लहुलूहान छात्र को एंबुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर अक्षय को मृत घोषित कर दिया. रेलवे पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर गई और शव को कब्जे में लेकर अगामी जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    ऊना. सहारनपुर (Saharanpur) से ऊना आ रही ट्रेन की चपेट (Accident) में आने से ऊना कॉलेज (Una College) के 18 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. हादसा मलाहत के पास हुआ है. मृतक की पहचान अक्षय राणा पुत्र जगमान सिंह निवासी हंडोला के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक, सोमवार को ऊना कॉलेज में दो गुटों की बीच लड़ाई हो गई. तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए प्रशासन कॉलेज बंद कर दिया और सभी छात्र कॉलेज से बाहर निकल गए. इसी बीच अक्षय राणा अपने दोस्तों के साथ होस्टल के रास्ते होते हुए रेलवे ट्रेक पर पहुंच गए, जहां से पैदल ही ऊना स्टेशन की ओर जाने लगे. मलाहत के पास पीछे से ट्रेन आ गई. कहा जा रहा है कि ऐसे में तेज रफ्तार ट्रेन ने अक्षय को अपनी ओर खींच लिया और जिससे वह हादसे का शिकार हो गया.

    कब्जे में लेकर अगामी जांच शुरू कर दी है
    हादसे में लहुलूहान छात्र को एंबुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर अक्षय को मृत घोषित कर दिया. रेलवे पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर गई और शव को कब्जे में लेकर अगामी जांच शुरू कर दी है.

    कॉलेज कैंपस को खाली करा लिया गया
    वहीं, दोपहर में खबर सामने आई थी कि ऊना के पीजी कॉलेज (Una PG College) में सोमवार सुबह छात्र के गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. इस खूनी संघर्ष में 4 छात्र बुरी तरह से लहूलुहान हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया है. वहीं, पुलिस ने घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान दर्जनों छात्र इस मारपीट में शामिल रहे. कैंपस में बिगड़े माहौल के चलते कॉलेज प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से 1 दिन के लिए टीचिंग को सस्पेंड कर डाला. यही नहीं, कुछ देर में कॉलेज कैंपस को पूरी तरह से खाली करा लिया गया.

    Tags: Himachal Police, Himachal pradesh news, Shimla News, Train accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर