Home /News /himachal-pradesh /

a young man drowned while taking a bath in gobind sagar lake hrrm

बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेक गोबिंद सागर झील में नहाने उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबकर हुई मौत

गोबिंद सागर झील में पंजाब के युवक की डूबने से मौत

गोबिंद सागर झील में पंजाब के युवक की डूबने से मौत

Himachal News: डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं मृतक प्रदीप कुमार के साथ आए अन्य श्रद्धालुओं से भी घटना के संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल के ऊना जिले में गोविंद सागर झील में 22 वर्षीय युवक की डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर जिला के तहत पड़ते कामा गांव निवासी 22 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र करनैल के रूप में की गई है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से शव को झील से बाहर निकाला. वहीं घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर जिला के कामा गांव का श्रद्धालुओं का एक जत्था हमीरपुर जिला में स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने के बाद घर लौट रहा था. इसी दौरान श्रद्धालुओं के दल ने गोविंद सागर झील में स्थित गरीब नाथ मंदिर में माथा टेकने का फैसला लिया और इसी दौरान यह युवक नहाने के लिए झील में उतरा लेकिन वापस पानी की सतह पर नहीं आ पाया.

22 वर्षीय प्रदीप पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर जिला के तहत पड़ते कामा गांव के श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल था. सभी श्रद्धालु जब गोविंद सागर झील के किनारे गरीब नाथ मंदिर में शीश नवा रहे थे तो प्रदीप कुछ अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए झील में उतर गया. देखते ही देखते वह पानी में गायब हो गया जिसके बाद पास खड़े लोगों ने फौरन चिल्ला कर मामले की सूचना अन्य श्रद्धालुओं को दी, वहीं रात होने के चलते युवक को बाहर नहीं निकाला जा सका.

अंधेरे में भी स्थानीय गोताखोरों ने काफी प्रयास किए लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. सोमवार को बीबीएमबी के गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने झील की गहराई से शव को बाहर निकाल कर पुलिस के सुपुर्द किया. डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं मृतक प्रदीप कुमार के साथ आए अन्य श्रद्धालुओं से भी घटना के संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है.

Tags: Himachal news, Himachal Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर