• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल में सियासी जमीन तलाशेगी AAP, प्रदेश प्रभारी बोले- हमारे डर से BJP-कांग्रेस बदल रही CM

हिमाचल में सियासी जमीन तलाशेगी AAP, प्रदेश प्रभारी बोले- हमारे डर से BJP-कांग्रेस बदल रही CM

आप ने हिमाचल में सियासी जमीन की तलाश शुरू की, 2022 में होने हैं विधानसभा चुनाव.

आप ने हिमाचल में सियासी जमीन की तलाश शुरू की, 2022 में होने हैं विधानसभा चुनाव.

Himachal Politics: पहाड़ों में सियासी ज़मीन तलाशने में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP) प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने ऊना में किया पार्टी कार्यालय का लोकार्पण, कहा- हिमाचल में एकमात्र विकल्प होगी आम आदमी पार्टी, आप की दस्तक के डर से कांग्रेस-भाजपा बदल रही अपने मुख्यमंत्री.

  • Share this:

ऊना. आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों में अपनी सियासी जमीन की तलाश में जुट गई. वर्ष 2022 में होने वाले हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनावों से पूर्व आम आदमी पार्टी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. हिमाचल प्रदेश के सीमांत जिला ऊना में आज पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली से आए वरिष्ठ नेता रत्नेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय का लोकार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता अब इन दोनों पार्टियों से ऊब चुकी है. हिमाचल प्रदेश में जनता के पास अब एकमात्र विकल्प आम आदमी पार्टी ही है. वहीं उन्होंने कहा कि जिस जिस राज्य में आम आदमी पार्टी ने अपनी गतिविधियां बधाई है, वहां भाजपा और कांग्रेस ने डर से अपने अपने मुख्यमंत्री बदले है.

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के वरिष्ठ नेता रत्नेश गुप्ता ने रविवार को ऊना जिला मुख्यालय के सब्जी मंडी के पास पार्टी के कार्यालय का लोकार्पण किया. हिमाचल प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व जहां दो प्रमुख दलों भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव को लेकर कसरत तेज कर दी है. वहीं आम आदमी पार्टी भी सियासी जमीन की तलाश में जुट गई है.

पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से प्रदेश प्रभारी का स्वागत करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने कहा कि हिमाचल की जनता कांग्रेस और भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है और अब आम आदमी पहला या दूसरा नहीं बल्कि एकमात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जिस भी राज्य में दस्तक देकर अपनी गतिविधियां तेज की है वहां वहां भाजपा और कांग्रेस ने अपने मुख्यमंत्री बदल दिए है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस जो एक बार तेरी और और एक बार मेरी सरकार का खेल खेल रही थी वो अब जनता को भी समझ आ चूका है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज