Home /News /himachal-pradesh /

accident in himachal tractor trolly accident in una kills 3 devotees 6 injured hpvk

हिमाचल में हादसाः श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी, 3 की मौत, 6 घायल

पंजाब के गढ़शंकर के श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्र्राली में सवार होकर पीरनिगाह मंदिर ऊना जा रहे थे.

पंजाब के गढ़शंकर के श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्र्राली में सवार होकर पीरनिगाह मंदिर ऊना जा रहे थे.

Accident in Himachal: डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि घायलों का उपचार जारी है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश में पंजाब के हाजीपुर से ऊना के पीरनिगाह में दर्शन और लंगर लगाने के लिए आ रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली टाहलीवाल में पलट गई. हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई. घायल छह श्रद्धालुओं का हरोली अस्पताल में उपचार चल रहा है. इनमें एक श्रद्धालु को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. पंजाब के होशियारपुर की गढ़शंकर तहसील के कस्बा हाजीपुर से नौ श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर पीरनिगाह जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, पुलिस चौकी टाहलीवाल के तहत क्रमिका उद्योग के समीप एक ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 6 श्रद्धालु जख्मी हुए है. मृतकों की पहचान राजेश व मनोहर लाल निवासी गढ़शंकर पंजाब के रूप में हुई है. एक अन्य ने भी दम तोड़ा है. पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

मंगलवार को पंजाब के गढ़शंकर के श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्र्राली में सवार होकर पीरनिगाह मंदिर ऊना जा रहे थे. देर शाम क्रमिका उद्योग के समीप ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में ट्राली सवार 9 श्रद्धालु जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए हरोली अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दो को मृत घोषित कर दिया गया. हादसे के चलते ट्राली का हिस्सा अलग हो कर 5 मीटर दूर गिरा. डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि घायलों का उपचार जारी है.

Tags: Car accident, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर