• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल में हिट एंड रन: बाइक को टक्कर मारने के बाद सवारों को रौंदा, 3 युवा पुलिसकर्मियों की मौत

हिमाचल में हिट एंड रन: बाइक को टक्कर मारने के बाद सवारों को रौंदा, 3 युवा पुलिसकर्मियों की मौत

हादसे में हमीरपुर के रहने वाले मनोज, शुभभ और विशाल की मौत हुई है.

हादसे में हमीरपुर के रहने वाले मनोज, शुभभ और विशाल की मौत हुई है.

Accident in Himachal: हिमाचल प्रदेश के ऊना में बड़ा हादसा हुआ है. एंंबुलेंस कर्मियों ने मौके पर जब घायलों की जांच की तो दो युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे की सांसें चल रही थींं, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे. हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया है.

  • Share this:

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश हुआ है. हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. यह आधी रात की घटना है. किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी और फरार हो गया है. जबकि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के गैगरेट की यह घटना है. आशापुरी बैरियर के पास यह हादसा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, यह तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे. घटना इतनी दर्दनाक थी कि एक युवक की टांग शरीर से अलग हो गई थी. तीनों युवकों को टक्कर मारने के बाद वाहन ने बुरी तरह से रौंदा है.

ऊना पुलिस के जवान संदीप कुमार के अनुसार, आशापुरी बैरियर पर उनकी ड्यूटी थी. बुधवार रात पौने दस बजे के करीब उन्होंने जोर से किसी गाड़ी के टकराने की आवाज सुनी. मौके पर जाकर देखा तो एक बाइक हादसे का शिकार हुई थी. बाइक पर सवार तीन लोग गिरे हुए थे. उन्होंने देखा कि तीन युवकों में से दो मेन सड़क और एक कच्ची रोड पर घायल अवस्था में पड़ा था. वहीं, बाइक दूसरी तरफ कच्ची सड़क पर गिरी हुई थी.

दो की मौके पर ही मौत
पुलिसकर्मी की ओर से 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई. साथ ही उन्होंने ड्यूटी पर तैनात अपने सहकर्मियों को भी बुलाया. एंंबुलेंस कर्मियों ने मौके पर जब घायलों की जांच की तो युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे की सांसें चल रही थी. बाद में अस्पताल में तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है. हादसे में हमीरपुर के रहने वाले मनोज, शुभभ और विशाल की मौत हुई है. युवकों के पास से मिले कागजात से इनकी पहचान हुई है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन ने उन्हें टक्कर मारी है.

किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है और फरार हो गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

दो दिन पहले ही ऊना आए थे

मनोज कुमार, शुभम व विशाल तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे. ये तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में तैनात किए गए थे. विशाल झड़वीं ब्राम्राणा, भोरंज, जिला हमीरपुर का वासी था. विशाल का भाई भी पुलिस में है. विशाल करीब दो साल पहले ही पुलिस में भर्ती हुआ था.  मृतक पुलिस कर्मचारियों में से दो हमीरपुर जिला के भोरंज और एक बड़सर के निवासी बताए गए हैं.

डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश की जा रही है. मामले की जांच के लिए पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, ताकि फुटेज के आधार पर पुलिस कर्मचारियों को रौंदने वाले वाहन तक खाकी के हाथ पहुंच सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज