Assembly Banner 2021

Una: बेकाबू कार ने रौंदे फुटपाथ पर चल रहे 3 राहगीर, युवक की मौत, 2 गंभीर

सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत, आठ अन्य घायल (सांकेतिक तस्वीर)

सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत, आठ अन्य घायल (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Una: धुंधला गांव का एक व्यक्ति एस्प्रेसो कार में बंगाणा (Bangana) से घर की ओर जा रहा था. भलेती गांव में कार (Car) से नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चल रहे तीन लोगों के ऊपर चढ़ गई.

  • Share this:
ऊना. फुटपाथ (Foothpath) पर चल रहे तीन राहगीरों को एक बेकाबू कार ने रौंद (Crush) दिया. एक शख्स की मौत हो गई, जबिक दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले से है. घटना मंगलवार की है. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ऊना जिले के थाना बंगाणा के तहत यह घटना हुई है. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना का शिकार हुए तीनों व्यक्तियों को सिविल अस्पताल बंगाणा पहुंचाया था. अस्पताल में चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और दो लोगों का उपचार जारी है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी है.
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धुंधला गांव का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ एस्प्रेसो कार में बंगाणा से अपने घर की ओर जा रहा था. बंगाणा से कुछ ही दूरी पर भलेती गांव में कार से नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चल रहे तीन लोगों के ऊपर चढ़ गई.

किसकी हुई मौत
इस हादसे में वरुण कुमार निवासी विझड़ (हमीरपुर) की मौके पर ही मृत्यु हो गई. अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक वरुण कुमार बंगाणा की एक डिफेंस एकेडमी में सेना में भर्ती होने के लिए प्रशिक्षण लेता था. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. गाड़ी और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है. इस पूरे मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज