ऊना: खंभे से टकराने के बाद दुकान में लगी शटरिंग में जा घुसी बेकाबू कार, चालक घायल

ऊना में बेकाबू कार का कहर

Accident in Una: दुकानों के आगे लगी शटरिंग भी कार के टकराने से बिजली की तारों पर जा गिरी.

  • Share this:
ऊना. जिला मुख्यालय के रोटरी चौक पर सुबह सवेरे एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. हादसे में बेकाबू हुई वैगनआर कार बिजली के खंभे से टकराती हुई चाय की रेहड़ी फड़ी को रौंदकर दुकानों के आगे लगी शटरिंग में जा घुसी. सड़क हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल (Injured) हो गया. वहीं हादसे में कार समेत अन्य चीजों का भारी नुकसान हुआ है. घायल कार चालक को फौरन रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचाया गया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि जिला मुख्यालय के रोटरी चौक पर सोमवार सुबह उस समय भीषण सड़क हादसा हो गया, जब चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर बेकाबू वैगनआर कार बिजली के पोल से जा टकराई. इतना ही नहीं खंभे को तोड़ने के बाद कार ने इसे आगे चाय की एक रेहड़ी फड़ी को रौंदा. उसके बाद कुछ दुकानों के आगे लगे शटरिंग में जा घुसी. सड़क हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया.

हालांकि सुबह सवेरे हुए इस हादसे के दौरान कोई भी व्यक्ति कार के आगे ना होने के चलते बड़ा हादसा टल गया. कार की टक्कर से बिजली का पोल टूट गया और बिजली की तारे सड़क के बीचो-बीच लटक गई. यही नहीं दुकानों के आगे लगी शटरिंग भी कार के टकराने से बिजली की तारों पर जा गिरी. गनीमत रही कि पोल से टकराने के बावजूद कार चालक बुजुर्ग करंट की चपेट में आने से बच गया.

उधर, चाय की दुकान चलाने वाले पीड़ित संसार चंद का कहना है कि हादसे में उसे भारी नुकसान हुआ है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. जबकि कार चालक बुजुर्गों को स्थानीय लोगों की मदद से रीजनल अस्पताल ऊना में उपचाराधीन करवाया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.