होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

उपचुनाव में जीत के बाद BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती ने कहा, कांग्रेस के नेता झूठ के मुखिया हैं

उपचुनाव में जीत के बाद BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती ने कहा, कांग्रेस के नेता झूठ के मुखिया हैं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को अपनी नीतियों पर पुनर्विचार की नसीहत दी है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को अपनी नीतियों पर पुनर्विचार की नसीहत दी है.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि चुनाव परिणाम आने से पहले ही कांग्रेसियों ने बहाने ढूंढने शुरू कर दिए थे.

ऊना. हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला (Dharamshala) और पच्छाद (Pacchad) विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों में जीत से गदगद भाजपा (BJP) प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) ने कांग्रेस को अपनी नीतियों पर पुनर्विचार की नसीहत दी है. वहीं सत्ती ने धर्मशाला में कांग्रेस की हार को ऐतिहासिक करार दिया है. सत्ती ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव परिणाम से पहले ही कांग्रेसियों ने बहाने ढूंढने शुरू कर दिए थे. सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ के मुखिया हैं. वहीं बागियों की वापसी पर सत्ती ने साफ़ किया कि उनकी वापसी पर सामूहिक फैसले के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगए.

'धर्मशाला में कांग्रेस तीसरे नंबर पर रही, यह उसकी ऐतिहासिक हार है'

उपचुनावों में जीत के बाद ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि धर्मशाला में कांग्रेस की ऐतिहासिक हार हुई है, क्योंकि कांग्रेस का उम्मीदवार तीसरे नंबर पर रहा है. सत्ती ने कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस का जो हश्र हुआ है ,यह कांग्रेस को अपनी नीतियों पर पुनर्विचार के लिए रेड सिग्नल है.



'भाजपा 2022 में दोबारा प्रदेश में सरकार बनाएगी'

बीजेपी नेता सत्ती ने कहा कि प्रदेश सरकार के शेष तीन सालों में जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर भाजपा 2022 में दोबारा प्रदेश में सरकार बनाएगी. सत्ती ने उपचुनाव लड़ने वाले बागियों को पार्टी में लेने के सवाल पर कहा कि उन्हें पार्टी से बाहर करना सामूहिक निर्णय था और पार्टी में दोबारा वापसी का निर्णय भी सामूहिक सहमति के बाद होगा.

Satpal Satti
सत्ती ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव परिणाम से पहले ही कांग्रेसियों ने बहाने ढूंढने शुरू कर दिए थे.


वहीं कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर के आरोपों पर पलटवार करते हुए सत्ती ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों के परिणाम से पहले ही बहाने ढूंढने शुरू कर दिए थे. अगर कांग्रेस के आरोपों में सच्चाई होती तो वो चुनाव आयोग को शिकायत करते. वहीं सत्ती ने कांग्रेस के नेताओं को झूठ का मुखिया भी करार दिया है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: हार पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष राठौर-BJP नहीं, सरकारी तंत्र जीता

हिमाचल उपचुनाव: जीत के बाद बोले CM-चुनाव होते हैं तो चुनौतियां रहती हैं

Tags: Assembly by election, BJP, Congress, Una

अगली ख़बर