अमित शाह ने कहा- 2019 में डीलर वाली सरकार नहीं, लीडर वाली सरकार चाहिए

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को हमीरपुर संसदीय सीट के लिए ऊना में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस के लिए ‘वन रैंक-वन पेंशन’ का मतलब है ‘ओनली राहुल-ओनली प्रियंका’.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2019, 7:30 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2019, 7:30 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को हमीरपुर संसदीय सीट के लिए ऊना में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा पर तीखा सियासी हमला बोला है. सैनिकों के लिए ‘वन रैंक-वन पेंशन’ योजना का ज़िक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के लिए ‘वन रैंक-वन पेंशन’ का मतलब है ‘ओनली राहुल-ओनली प्रियंका’. उन्होंने कहा कि एक परिवार की चार पीढियां सत्ता में होने के बावजूद देश से गरीबी नहीं हटा पाई.

हमीरपुर संसदीय सीट के लिए ऊना में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोल रहे थे. सम्मेलन में उन्होंने कांग्रेस और महागठबंधन पर जोरदार हमले किए. शाह ने विपक्षी गठबंधन को लूट कायम रखने का जरिया बताया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि देश के लिए ‘डीलर’ वाली नहीं, लीडर वाली सरकार की ज़रूरत है.

अमित शाह ने महागठबंधन को भारत को विभाजित करने के नारे लगाने वालों का समर्थक बताते हुए राहुल गांधी से इस पर सवाल पूछा. शाह इस दौरान लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हिमाचल के दिग्गज नेता भी कार्यकर्ताओं में जान फूंकते नजर आए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए टिप्स भी दिए.


धूमल, शांता, और अनुराग ने क्या कहा?

इससे पहले, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने नारा दिया था कि मुझे जिताओ, मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह काम करूंगा. धूमल ने कहा कि जब ट्रम्प पीएम मोदी का नाम लेकर जीत सकते हैं, तो हमारे हिमाचल के सांसद क्यों नहीं?

वहीं, सांसद व पूर्व सीएम शांता कुमार ने कहा कि 2014 में न ही हम केंद्र में थे और न ही प्रदेश में, तब हमने चारों सीटें जीती थी. अब तो केंद्र और प्रदेश में बीजेपी सरकारों की इतनी उपलब्धियां है, अब फिर चारों सीटें जितनी हैं.

हमीरपुर के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में सांसद अनुराग ठाकुर भी अपने लिए वोट मांगते नजर आए. अनुराग ने कहा कि पांच सालों में क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं रखी और अगले पांच सालों में विकास के लिए फिर से मोदी सरकार को सत्ता में लाना होगा.
Loading...

वोटर्स को लुभाने के लिए ये होंगे कार्यक्रम
मिशन 2019 को ध्यान में रखकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए नए कार्यक्रम लेकर आने वाली है जिसमें मेरा परिवार भाजपा का परिवार, हर घर में लगाना होगा भाजपा का झंडा, सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने जैसे कार्यक्रम होंगे. 12 फरवरी से ये कार्यक्रम शुरू होंगे. कमल ज्योति दीपक 26 फरवरी को अपने घर में लगाना होगा, हर लाभार्थी अपने घर में दीपक जलाएगा. पीएम मोदी सभी बूथ के कार्यकताओं से 28 फरवरी को संवाद करेंगे और 2 मार्च को हर विधानसभा में बाइक रैली निकाली जाएगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...