VIDEO: भगवा रंग में रंगा ऊना का इंदिरा मैदान, 28 को इस सम्मेलन में पहुंच रहे अमित शाह

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन 28 जनवरी यानि सोमवार को ऊना के इंदिरा मैदान में आयोजित होने जा रहा है. सम्मेलन के लिए इंदिरा मैदान को भगवा रंग में रंगा गया है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 27, 2019, 6:46 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 27, 2019, 6:46 PM IST
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन 28 जनवरी यानि सोमवार को ऊना के इंदिरा मैदान में आयोजित होने जा रहा है. इस सम्मेलन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम जयराम ठाकुर सहित राज्य सरकार के सभी मंत्री, सांसद और विधायक शामिल हो रहे हैं. पन्ना प्रमुख सम्मेलन के लिए इंदिरा मैदान को भगवा रंग में रंगा गया है. इस सम्मेलन के लिए तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. वहीं, सभा स्थल और शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इस सम्मेलन में आने वाले पन्ना प्रमुखों के लिए ट्रैफिक प्लान भी तैयार किया गया है. यहां पहुंचने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोगो के लिए अलग-अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है. पन्ना प्रमुख सम्मेलन हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के गृहक्षेत्र में हो रहा है इसलिए सत्ती स्वयं सभी व्यवस्थाओं पर लगातार नजर बनाए हुए है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ऊना दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारियां लगभग पूरी कर ली है. यह सम्मेलन सतपाल सत्ती के गृहक्षेत्र में हो रहा है और यहां बीजेपी के राष्ट्र अध्यक्ष अमित शाह पहुंच रहे हैं इसलिए वे उनके स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. यही वजह है ​सतपाल सत्ती खुद ही हर काम को देख रहे हैं.

इस सम्मेलन में सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, वरिष्ठ बीजेपी नेता शांता कुमार, सांसद अनुराग ठाकुर के अलावा अन्य सांसद व प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्य, सभी विधानसभा क्षेत्रों के विधायक, विभिन्न विभागों और बोर्डों के चैयरमेन वाइस चेयरमैन के अलावा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन को सफल बनाने के लिए 17 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा ने 190 विस्तारकों को पन्ना प्रमुख तक पहुंच कर उसे निमंत्रण पत्र, आई कार्ड पहुंचाने का जिम्मा संभाला हुआ था. पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के बड़े नेताओं के आने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी संजीव कटवाल ने बताया कि भाजपा मंडी और सोलन में पन्ना प्रमुख सम्मेलन कर चुकी है और 28 जनवरी को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन होने जा रहा है.

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष द्वारा पन्ना प्रमुख सम्मेलनों को हीरा लाल पन्ना लाल कहने पर पलटवार किया है. प्रवीण ने कहा कि नेता विपक्ष भाजपा के कार्यकर्ताओं की शक्ति से डरकर अनाप शनाप बयानबाजी करते हैं. प्रवीण ने आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा द्वारा चारों सीटें जीतने का दावा किया है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने वीरभद्र सिंह के हाथों में सौंपी लोकसभा चुनाव 2019 की कमान
Loading...

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी फेल हुए इसलिए प्रियंका गांधी को लेकर आई कांग्रेस: सांसद वीरेंद्र कश्यप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...