अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल के बयान को अनुराग ने बताया ‘मुंगेरी लाल का सपना’

अनुराग ठाकुर, सांसद, भाजपा.
अनुराग ठाकुर, सांसद, भाजपा.

गुरुवार को भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने ऊना विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया.

  • Share this:
लोकसभा के मुख्य सचेतक एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने ऊना जिला के एकदिवसीय दौरे के दौरान केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों के घर द्वार पहुंचकर उनसे मुलाक़ात की.

अनुराग ने लोगों से केंद्रीय योजनाओं का फीडबैक लिया और अन्य योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान भी किया. अनुराग ने कहा कि आजादी के बाद जिन लोगों को दरकिनार किया गया था, मोदी सरकार ने उन्हें गले लगाया है. वहीं, कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल के हमीरपुर सीट जीतने के दावे को अनुराग ने ‘मुंगेरी लाल’ का सपना करार दिया है.

गुरुवार को भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने ऊना विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. अनुराग ठाकुर ने ऊना शहर के वार्ड-10, वार्ड-4 और रामपुर गांव में केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने वाले लोगों से मुलाकात की. अनुराग ठाकुर को अपने घर देख लाभार्थी हैरान हो गए.



अनुराग ने लोगों से केंद्रीय योजनाओं का फीडबैक लिया और लाभ और नुक्सान के बारे में खुलकर चर्चा की. अनुराग ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी जो लोग अनदेखी का शिकार हुए थे, उन्हें मोदी सरकार ने जनहितैषी नीतियां चलाकर गले लगाया है.
ये कहा था रजनी पाटिल ने
ऊना में कांग्रेस सम्मेलन के दौरान कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल के इस बार हमीरपुर सीट पर कब्जा करने के दावे को अनुराग ने मुंगेरी लाल का सपना बताया. अनुराग ने कहा कि रजनी पाटिल कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी हैं और उनकी परेशानी को वह भली-भांति समझ सकते हैं. अनुराग ने कहा कि सपने देखने का अधिकार सबको है, इसलिए वे भी सपने देख सकती हैं.

ये भी पढ़ें : शिमला हिट एंड रन केस का खौफनाक VIDEO आया सामने, उछलकर दूर गिरा युवक

फिर विवादों में कांग्रेस के पूर्व CPS नीरज भारती, अब नंगल में केस दर्ज

PHOTOS:अब भी नहीं खुल पाया मनाली-चंडीगढ़ हाईवे, इस रूट के जरिये पहुंचे मनाली

शीतकालीन सत्र से पहले गरमाई प्रदेश की सियासत, CM ने विपक्ष पर कसा तंज

शातिरों ने धोखे से ATM नंबर-पिन लेकर की शॉपिंग, फिर ऐसे रेंजर की बेटी को वापस मिले पैसे

रेप केस में बेगुनाह ने जेल में रहकर UPSC एग्जाम पर लिखी बुक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज