लाइव टीवी

शशि थरूर के बयान पर बोले अनुराग, 20 राज्यों में सरकार गंवाकर कांग्रेस को हिंदुओं की आई याद

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 18, 2018, 6:15 PM IST
शशि थरूर के बयान पर बोले अनुराग, 20 राज्यों में सरकार गंवाकर कांग्रेस को हिंदुओं की आई याद
अनुराग ठाकुर, भाजपा सांसद. (फाइल फोटो)

दो दिवसीय अभ्यास वर्ग शिविर में पार्टी को मजबूत करने की दिशा में रणनीति पर चर्चा की गई.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के ऊना में भाजपा का दो दिवसीय अभ्यास वर्ग गुरुवार को संपन्न हो गया. लोकसभा के मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अभ्यास वर्ग में कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती और जीत के टिप्स दिए.

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के ‘गुड हिन्दू बैड’ हिन्दू के बयान पर तंज कसते हुए इसे सुर्ख़ियों में रहने की आदत बताया. उन्होंने कहा कि 20 राज्यों में सरकार गँवाने के बाद कांग्रेस को हिंदुओं की याद आई है, इसीलिए वह मंदिर को मुद्दा बना रहे हैं.

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती सीएम जयराम ठाकुर के समर्थन में खुलकर सामने आए. सत्ती ने कांग्रेस विधायक सतपाल रायज़ादा को लाशों पर राजनीति नहीं करने की नसीहत दी.

दो दिवसीय अभ्यास वर्ग शिविर में पार्टी को मजबूत करने की दिशा में रणनीति पर चर्चा की गई, जबकि रणनीतिक कमियों पर भी मंथन हुआ. सत्ती ने कहा कि अगर विधायक के पास विकास का कोई मुद्दा है तो उस पर बात करें.

सत्ती ने कहा कि विधायक का झूठ और लूट का धंधा चुनावों में चल गया और अब इसे बंद कर दें. सीएम के भाजपा कार्यकर्ताओं के ही काम करने के ब्यान पर सत्ती सीएम के समर्थन में खुलकर सामने आए. सत्ती ने कहा कि सीएम ने कार्यकर्ताओं को मौकापरस्तों से बचने और उन्हें आगे न लाने की बात कहीं थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2018, 5:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर