अनुराग की सभी दलों की नेताओं को नसीहत, कहा-'मर्यादा में रहकर करें बयानबाज़ी'
Una News in Hindi

अनुराग की सभी दलों की नेताओं को नसीहत, कहा-'मर्यादा में रहकर करें बयानबाज़ी'
अनुराग ठाकुर, बीजेपी उम्मीदवार, हमीरपुर लोकसभा सीट

हमीरपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने अपनी पार्टी सहित सभी दलों के नेताओं को मर्यादा में रहकर बयानबाज़ी करने की नसीहत दी है.

  • Share this:
हमीरपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने अपनी पार्टी सहित सभी दलों के नेताओं को मर्यादा में रहकर बयानबाज़ी करने की नसीहत दी है. बीजेपी उम्मीदवार ने कांग्रेस द्वारा 230 सीटों पर चुनाव लड़ने का हवाला देते हुए कांग्रेस की हार निश्चित होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि जहां चुनाव को जीतने के लिये पार्टी को 273 सीटों पर चुनाव लड़ना है, वहीं कांग्रेस पार्टी 230 सीटों पर ही चुनाव लड़ने जा रही है. इससे कांग्रेस की स्थिति देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. अनुराग ने कांग्रेस पर संभावित हार देखकर ईवीएम और इलेक्शन कमिश्नर पर सवाल उठाने के आरोप लगाए.

हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने ऊना में पार्टी के अनुसूचित जाति सम्मलेन में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस पर तीखी टिप्पणी की. उन्होंने कांग्रेस द्वारा 230 सीटों पर चुनाव लड़ने पर तंज कसते हुए आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की हार निश्चित होने का दावा किया है.

अनुराग ने कांग्रेस पर व्यंग्य भरे शब्दों में कहा कि जहां चुनाव को जीतने के लिये किसी भी पार्टी को 273 सीटों पर चुनाव लड़ना है, लेकिन कांग्रेस जैसी पार्टी भी 230 सीटों पर ही चुनाव लड़ने जा रही है. उन्होंने कांग्रेस पर संभावित हार देखकर ईवीएम और इलेक्शन कमिश्नर पर सवाल उठाने के आरोप भी लगाए.



बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए अपनी पार्टी सहित सभी पार्टी नेताओं को मर्यादा में रहकर बयानबाज़ी करने की नसीहत दी। वहीँ अनुराग ने मीडिया को भी मिसकोड ना करने और पूरे ब्यान को दिखाने की नसीहत दी.
यह भी पढ़ें: आढ़तियों पर किसानों-बागवानों के 100 करोड़ से ज्यादा बकाया, आंदोलन की तैयारी में जुटे

  उत्तराखंड के टिमली रेंज से हिमाचल पुलिस ने वन तस्कर को पकड़ा, चार फरार

'अनिल शर्मा का दुर्भाग्य, कभी पिता तो कभी बेटे के लिए करना पड़ा सैक्रिफाइस'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading