लाइव टीवी

हिमाचल पुलिस शर्मसार! साथी ने महिला पुलिस कर्मी के अंडरगार्मेंट्स पर लिखे अश्लील शब्द, FIR
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 12, 2020, 10:29 AM IST
हिमाचल पुलिस शर्मसार! साथी ने महिला पुलिस कर्मी के अंडरगार्मेंट्स पर लिखे अश्लील शब्द, FIR
हिमाचल पुलिस के जवान पर छेड़छाड़ के आरोप. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला पुलिस कर्मी ने बताया कि पुलिस कर्मी की पत्नी भी उसी स्थान पर बतौर महिला पुलिस कर्मचारी है. पत्नी से भी कई बार शिकायत की, लेकिन पुलिस कर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. डीएसपी डेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत आई है. पुलिस जांच कर रही है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश की पुलिस (Himachal Police) को शर्मसार करने वाली खबर है. पुलिस जवान पर अपनी ही साथी महिला के साथ शर्मनाक हरकत करने के आरोप लगे हैं. महिला पुलिस कर्मी (Women Police) की शिकायत पर महिला थाने में केस दर्ज किया गया है. मामला सूबे के ऊना (Una) जिले का है.

आरोप है कि आरोपी पुलिस कर्मी ने मर्यादा की सीमाएं लांघते हुए महिला पुलिस कर्मी के इनरवियर्स पर अश्लील शब्द लिख दिए. महिला पुलिस कर्मी का आरोप है कि आरोपी उसे कई दिन से परेशान कर रहा था.

महिला पुलिस थाने में शिकायत
महिला पुलिस कर्मी का आरोप है कि पुलिसकर्मी की पत्नी भी उसी के विभाग में है. आरोपी पिछले दो-तीन दिन से अश्लील हरकत कर तंग कर रहा है. उसने इस बाबत आरोपी की पत्नी को भी जानकारी दी थी, लेकिन पुलिस कर्मी हरकतों से बाज नहीं आया. ऐसे में महिला पुलिस कर्मी ने मामले की शिकायत महिला पुलिस थाना ऊना में दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि आरोपी पुलिस कर्मी और महिला कर्मी एक ही स्थान पर पिछले काफी समय से तैनात हैं.

शिकायत में यह कहा
पुलिस को दी शिकायत में महिला पुलिस कर्मी ने बताया कि उसने अपने अंडरगार्मंट्स सुखाने के लिए डाले थे. इस दौरान साथी पुलिस कर्मी ने अंडरगार्मेंट्स पर चित्रकारी की और अश्लील शब्द लिख डाले. महिला ने बताया कि इतना ही नहीं, आरोपी मोबाइल पर भी अश्लील बातें लिखता था.

पत्नी को भी बतायामहिला पुलिस कर्मी ने बताया कि पुलिस कर्मी की पत्नी भी उसी स्थान पर बतौर महिला पुलिस कर्मचारी है. पत्नी से भी कई बार शिकायत की, लेकिन पुलिस कर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. डीएसपी डेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत आई है. पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: SP दिवाकर इन एक्शन: डेढ़ साल में नशे का एक भी केस नहीं पकड़ा, SHO सस्पेंड

टीचर ने छात्रा से लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी,‘तुम्हें पसंद करता हूं‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 10:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर