बाली ने एक बार फिर कसा वीरभद्र सिंह पर तंज

Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: September 13, 2017, 11:12 PM IST
बाली ने एक बार फिर कसा वीरभद्र सिंह पर तंज
जीएस बाली (परिवहन मंत्री) फोटो- ईटीवी
Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: September 13, 2017, 11:12 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह और परिवहन मंत्री जी एस बाली के बीच चल रहे वाकयुद्ध में बाली ने एक बार फिर वीरभद्र सिंह पर तंज कसा है. सीएम के रिटायरमेंट वाले बयान पर बाली ने चुटकी लेते हुए कहा कि यह हाई कमान और उनके बीच में है जिस दिन मैं रिटायर होना चाहूंगा किसी से नहीं पूछूंगा.

कांग्रेस में नेतृत्व के सवाल के जवाब में बाली ने कहा कि पार्टी ने अभी तक किसी को भी नेतृत्व सौंपने का निर्णय नहीं लिया है. संगठन और सरकार में मतभेद पर बाली ने कहा कि संगठन व सरकार में दूरी से दिल दुखी होता है.

ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा कि प्रदेश में सरकार व संगठन के बीच दूरियों का मनमुटाव ओर से दिल दुखता है. ऐसा नहीं होना चाहिए इससे नुकसान होता है .उन्होंने कहा कि नेताओं को भी अपनी जुबान पर चुप्पी साधनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं बोलना चाहिए जिससे कभी मिले तो नजरें व सर झुकाना पड़़े .

परिवहन मंत्री ने कहा कि मैं सोनिया गांधी के आशीर्वाद से वीरभद्र कैबिनेट में मंत्री हूं. अगर सीएम साहिब को मेरा काम ठीक नहीं लगता तो वो अपने विवेक से फैसला लें.

जीएस बाली ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि यदि किसी ने रिटायर होना है तो उन्हें किसी से  इजाजत लेने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि जब मैं रिटायर होना चाहूंगा तो उस समय घोषणा कर दूंगा.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर