लाइव टीवी

ऊना में ख़ड़े ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत, शव सड़क पर रखकर किया हंगामा

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 5:06 PM IST
ऊना में ख़ड़े ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत, शव सड़क पर रखकर किया हंगामा
ऊना में हादसे के बाद परिजन और ग्रामीणों ने जाम लगाया.

Bike Collision with Truck in Una: बता दें कि अंबोटा गांव में सड़क किनारे खड़े टिप्पर से बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में संजय कुमार पुत्र राजकुमार निवासी अंबोटा की मौत हो गई. परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार दोपहर को अंबोटा बाजार में रखकर प्रदर्शन किया.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में एक बाइक खड़े ट्रक (Truck) से भिड़ गई और चालक की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में बाद में जमकर हंगामा हुआ और परिजनों ने शव हाईवे (Highway) पर रखकर बवाल काटा और जाम लगा दिया. इसमें ग्रामीण भी शामिल रहे.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को थाना गगरेट (Gagret Police Station) के तहत अंबोटा में खड़े टिप्पर के साथ टकराने से बाइक चालक की मौत हो गई. इस पर मंगलवार दोपहर बाद परिजनों ने शव को बीच बाजार रख दिया और हंगामा कर दिया.

कई दिन से खड़ा था टिप्पर
परिजनों में रोष है कि पिछले काफी दिन से टिप्पर सड़क किनारे खड़ा रहा और इसे लेकर न तो पुलिस ने कोई कार्रवाई न की और न ही प्रशासन ने ध्यान दिया. ऐसे में टिप्पर चालक के खिलाफ के मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की जाए.

ऊना में युवक की मौत पर हंगामा.
ऊना में युवक की मौत पर हंगामा.


मौके पर पहुंचा प्रशासनिक अमला
जाम की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे, लेकिन प्रदर्शन जारी रहा. इसी बीच एसडीएम गगरेट विनय मोदी व एडीसी अरिंदम चौधरी मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया. आश्वासन मिलने के बाद जाम खुला.इसकी हुई मौत
बता दें कि अंबोटा गांव में सड़क किनारे खड़े टिप्पर से बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में संजय कुमार पुत्र राजकुमार निवासी अंबोटा की मौत हो गई. परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार दोपहर को अंबोटा बाजार में रखकर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बर्फबारी में स्किड हुई कार, जीजा-साले की मौके पर ही मौत

क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई

PHOTOS: शिमला में बर्फबारी, ट्रक भिड़े, पुलिस ने कुफरी से रेस्क्यू किए 70 लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 5:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर