लाइव टीवी

VIDEO: नाले के तेज बहाव में बहा बाइक सवार, टहनियों से लटककर बचाई जान

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 23, 2019, 12:22 PM IST
VIDEO: नाले के तेज बहाव में बहा बाइक सवार, टहनियों से लटककर बचाई जान
ऊना में उफनते नाले को क्रास करता बहा बाइक सवार.

Youth Swept Away in Canal: किसी ने युवक के नाले में बह जाने का वीडियो कैमरे (Viral Video) में कैद कर लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) में बारिश (Rain) के दौरान एक उफनते नाले को पार करना बाइक सवार (Bike Rider) को महंगा पड़ गया. इस दौरान बाइक चालक की जान बाल-बाल बची और बाइक तेज बहाव (Water Flow) में बह गई. बाइक चालक इस शख्स ने नाले के साथ लगे पौधों की टहनियों को पकड़कर अपनी जान बचाई.

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, ऊना के पंडोगा में मूसलाधार बारिश (Heavy Rain) के बाद नाला उफान पर था. बहाव के बीच एक बाइक सवार सड़क क्रॉस कर रहा था. इस दौरान बाइक सवार पानी के बहाव में बह गया. गनीमत रही कि नाले के साथ लगते पेड़ की एक टहनी को पकड़ लेने की वजह से व्यक्ति की जान बच गयी. शख्स पंडोगा गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है.



मना करने पर भी नहीं माने
किसी ने युवक के नाले में बह जाने का वीडियो कैमरे (Viral Video) में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि व्यक्ति ने मना करने के बाद भी जान हथेली में रखकर बाइक पर सवार होकर नाले को पार करना चाहा और इसी बीच हादसा पेश आ गया. व्यक्ति की बाइक नाले में बह गई जिसे बाद में थोड़ी दूर ढूंढा गया. बता दें कि हिमाचल (Himachal Pradesh) में रविवार को शिमला समेत कई जिलों में झमाझम बारिश हुई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: नामांकन आज से, कांग्रेस ने मांगे आवेदन
Loading...

'बंदरों को वर्मिन घोषित कर मारने की थी बात फिर नसबंदी पर खर्च क्यों'

सुंदरनगर में चिट्टे के साथ दो युवक गिफ्तार, जाँच में जुटी पुलिस

मिसेज इंडिया में रनरअप रहीं पूजा रांगडा, पति की दो साल पहले हो चुकी मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...