हिमाचल: फिल्मी अंदाज में बाइकसवार ने वृद्ध दंपति से लूटे 1 लाख 20 हजार रुपये

हिमाचल प्रदेश के ऊना मुख्यालय पर दिनदिहाड़े बाइक पर सवार दो युवकों ने एक वृद्ध दंपति से पैसों का बैग लूट लिया और फरार हो गए.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2019, 3:01 PM IST
हिमाचल: फिल्मी अंदाज में बाइकसवार ने वृद्ध दंपति से लूटे 1 लाख 20 हजार रुपये
पीड़ित बुजुर्ग दंपति से पुलिस पूछताछ करती हुई
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2019, 3:01 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना मुख्यालय पर दिनदिहाड़े बाइक पर सवार दो युवकों ने एक वृद्ध दंपति से पैसों का बैग लूट लिया और फरार हो गए. पीड़ित दंपति बैंक से रुपये निकलवाकर अपने घर वापिस जा रहे थे कि तभी गलुआ के समीप बाइक सवार युवकों ने रुपये का बैग छीन लिया. बुजुर्ग दंपति की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो युवक पति संग बाइक के पीछे बैठी महिला से रुपये का बैग छीनते हुए कैद हो गए है. पुलिस सीसीटीवी में कैद युवकों की पहचान में जुट गई है.

एसबीआई से पैसे निकाल कर घर जा रहे थे



victim-पीड़ित
सोहन सिंह ने बताया कि वो अपनी पत्नी संग बाइक पर सवार होकर ऊना बस स्टैंड के समीप स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पैसे निकलवाने गए थे.


ऊना में एक वृद्ध दंपति से दिन-दिहाड़े बाइक सवार युवकों ने एक लाख 20 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस को दी शिकायत में गलुआ निवासी सोहन सिंह ने बताया कि वो अपनी पत्नी संग बाइक पर सवार होकर ऊना बस स्टैंड के समीप स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पैसे निकलवाने गए थे.

बीच रास्ते में बाइक रोककर लूटा

बैंक से एक लाख 20 हजार रुपये लेकर वापिस घर लौट रहा था कि बीच रास्ते पर बाइक पर सवार दो युवकों ने गलत साइड बाइक लगा कर  रास्ता रोक लिया और बाईक के पीछे बैठी सोहन सिंह की पत्नी के हाथों से पैसों से भरा बैग छीनकर दोनों युवक ऊना की ओर फरार हो गए.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात
Loading...

पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचे घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि लुटेरे पहले वृद्ध दंपति का पीछा करते हुए गलुआ पहुंचे और पुन: वापिस जाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया. ऊना सदर थाना के एसएचओ दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दोस्ती की आड़ में ट्रक चालक ने दूसरे ड्राइवर से किया कुकर्म

आजाद हिंद के इस योद्धा के गांव में नहीं है जरूरी सुविधाएं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...