लाइव टीवी

हिमाचल BJP के मंडलाध्यक्ष ने लगाई कार्यकर्ता की क्लास, बहस का ऑडियो वायरल

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 9, 2019, 5:53 PM IST
हिमाचल BJP के मंडलाध्यक्ष ने लगाई कार्यकर्ता की क्लास, बहस का ऑडियो वायरल
भाजपा नेता और वर्कर में बहस का ऑडियो वायरल हुआ है.

BJP Leader Viral Audio: मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता की ये ऑडियो खूब वायरल हो रही है. अब जब ऑडियो वायरल होने से फजीहत हुई, तो मामले को आगे बढऩे से रोकने के लिए दोनों पक्षों ने बैठकर आपसी समझौता कर लिया है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल के ऊना (Una) में भाजपा (‌BJP) के एक मंडल अध्यक्ष और एक कार्यकर्ता के बीच तीखी नोक-झोक का ऑडियो (Audio) जमकर वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में मंडल अध्यक्ष एक कार्यकर्ता द्वारा सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालने पर गर्म हो गए और कार्यकर्ता की जमकर क्लास लगा दी.

गर्मा-गर्मी में नेता जी, ब्राह्मणों पर भी गलत टिप्पणी कर गए, जिसका सोशल मीडिया में खासा विरोध जताया जा रहा है. भाजपा के मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ता के बीच बहसबाजी का ऑडियो वायरल होने के बाद दोनों के बीच सुलह होने का भी दावा किया जा रहा है.

फोन पर दी नसीहत
दरअसल, भाजपा के एक कार्यकर्ता ने मंडल भाजपा के चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली. इसके बाद मंडल अध्यक्ष गुस्सा हो गए और उन्होंने इस बारे में कार्यकर्ता को फोन कर नसीहत देनी चाही, लेकिन इसी बीच दोनों में तीखा संवाद हो गया. मंडलाध्यक्ष भी बहसबाजी में ब्राह्मण समुदाय पर टिप्पणी कर बैठे और इसी बीच दोनों के बीच नोक-झो और बढ़ गई.

दोनों में समझौते का दावा
मंडलाध्यक्ष ने कार्यकर्ता से सोशल मीडिया पर पार्टी से संबंधित कुछ भी लिखने से परहेज करने को कहा, लेकिन कार्यकर्ता ने भी मन की बात कहकर इसे आगे भी जारी रखने को कहा. मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता की ये ऑडियो खूब वायरल हो रही है. अब जब ऑडियो वायरल होने से फजीहत हुई, तो मामले को आगे बढऩे से रोकने के लिए दोनों पक्षों ने बैठकर आपसी समझौता कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...