लाइव टीवी

कांग्रेस राज में बढ़ा नशे का कारोबार, गरीबी हटाने के नाम पर बटोरे वोट: अनुराग ठाकुर

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 9, 2019, 11:54 AM IST
कांग्रेस राज में बढ़ा नशे का कारोबार, गरीबी हटाने के नाम पर बटोरे वोट: अनुराग ठाकुर
BJP MP Anurag Thakur, Hamirpur.

बता दें कि हमीरपुर सीट से अनुराग ठाकुर (भाजपा) और रामलाल ठाकुर (कांग्रेस) आमने-सामने हैं. अनुराग ठाकुर यहां से तीन बार चुनाव जीते हैं और चौथी मर्तबा मैदान में हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर शाब्दिक प्रहार किए हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह मोदी सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं.

अनुराग ने भाजपा के संकल्प पत्र को 130 करोड़ देशवासियों की आकांक्षाओं का संकल्प पत्र बताया. अनुराग ने कहा कि कांग्रेस की पांच पीढ़ियां जो 55 साल में नहीं कर पाई, वह पीएम नरेंद्र मोदी ने पांच साल में कर दिखाया है.

हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर से टक्कर पर अनुराग ने कहा कि- चुनाव, चुनाव होता है और हर चुनाव नई चुनौतियां लेकर आता है. अनुराग ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं है, बल्कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए है. मोदी सरकार ने पांच साल में देश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है और देश को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है.

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने खिलाड़ियों के हाथों से खेल का सामान छीनकर नशा थमा दिया. अनुराग ने कांग्रेस पर नशे के व्यापार को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया.

साथ ही अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने पांच पीढ़ियों से गरीबी के नाम पर वोट बटोरे. बता दें कि हमीरपुर सीट से अनुराग ठाकुर (भाजपा) और रामलाल ठाकुर (कांग्रेस) आमने सामने हैं. अनुराग ठाकुर यहां से तीन बार चुनाव जीते हैं और चौथी मर्तबा मैदान में हैं.

ये भी पढ़ें : मंडी सीट: कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के लिए प्रचार करेंगे पूर्व CM वीरभद्र सिंह

बाइक सवारों ने महिला की चैन छीनी, पुलिस ने 11 दिन बाद दर्ज की FIRसुर्खियां: इसी माह खुलेगी रोहतांग टनल, मंत्री अनिल शर्मा पर बढ़ा इस्तीफे का दवाब

हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह के आवास पर पड़ सकता है CBI-IT विभाग का छापा

PHOTOS: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में कपिल देव ने ‘गली ब्वॉय’ को बताया कैसे मारते हैं ‘नटराज शॉट’

VIDEO: चंबा के इस प्राइमरी स्कूल में एक कमरा और एक ही टीचर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर