हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्ती बोले-शराब कांड को ट्विस्ट कर रही कांग्रेस

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 5:34 PM IST
हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्ती बोले-शराब कांड को ट्विस्ट कर रही कांग्रेस
ऊना शराब कांड पर भाजपा अध्यक्ष सत्ती का बयान.

भाजपा अध्यक्ष (Bjp President) सत्तपाल सत्ती (Sattpal Satti) ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री, जो चिल्ला रहे हैं, उन्होंने ही खनन के पट्टे की लीज दी थी. सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री का पीए ही खनन के काम में लगा है.

  • Share this:
हिमाचल के ऊना (Una) के पेखुवेला में शराब माफिया को पकड़ने के दौरान ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा (Satpal Raijana) के स्टाफ पर पुलिस (Una Police) कर्मियों से मारपीट के आरोपों के बाद मचे घमासान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है. सत्ती ने कहा कि शराब का माफिया पकड़े जाने के बाद से ही कांग्रेस मामले को ट्विस्ट करने की कोशिश में जुटी है.

विपक्ष को खुले मंच पर बहस की चुनौती
सत्ती ने कहा कि अब तक नशे के साथ पकड़े गए अधिकतर लोग कांग्रेस के ही वर्कर हैं. ऊना के एसपी का विपक्ष तबादला सिर्फ इसीलिए चाहता है कि एसपी ऊना ने इनके दो नंबर के धंधे बंद किए हैं. नेता विपक्ष के खनन को सरकार के संरक्षण पर भी सत्ती ने पलटवार करते हुए नेता विपक्ष के पीए के खनन के काम में जुटे होने का आरोप जड़ा है. सत्ती ने नेता विपक्ष को खुले मंच पर बहस की चुनौती भी दी है

ये सवाल दागे

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना में पत्रकारवार्ता की. सत्ती ने कांग्रेस नेताओं से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता बताएं कि शराब के साथ पकड़ा गया आरोपी युवा कांग्रेस का उपाध्यक्ष है या नहीं है? सत्ती ने कहा कि 40 किलो चूरा पोस्ट के साथ पकड़ा गया व्यक्ति कांग्रेस का पार्षद था या नहीं था? सत्ती ने नेता विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता विपक्ष बताएं, पंजाब में चिट्टे के केस में पकड़े गए आरोपी ने नेता विपक्ष का तोला करवाया था या नहीं? सीबीएसई पेपर लीक मामले में का मुख्य आरोपी कांग्रेस का वर्कर था या नहीं?

एसपी ने बंद करवाए दो नंबर के काम
सत्ती ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के काले चिट्ठों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है. सत्ती ने कहा कि ऊना के एसपी से कांग्रेस को नाराजगी भी इसीलिए है, क्योंकि एसपी ऊना ने इनके दो नंबरियों के धंधे बंद करवा दिए हैं. सत्ती ने कहा कि भाजपा ने जिला स्तरीय शिकायत निवारण समिति की बैठक में भी खनन पर लगाम लगाने के निर्देश दिए थे.
Loading...

मुकेश पर हमला
सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री, जो चिल्ला रहे हैं, उन्होंने ही खनन के पट्टे की लीज दी थी. सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री का पीए ही खनन के काम में लगा है. जब पुलिस ने नंगड़ा में खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक प्रधान को पकड़ा तो ऊना के विधायक सतपाल रायजादा उनके पक्ष में धरना देने पहुँच गए थे. सत्ती ने नेता विपक्ष को खुले मंच से बहस की चुनौती देते हुए कहा कि मुकेश आएं तो उन्हें कांग्रेस की काली करतूतों के कागज भी दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: चिदंबरम की गिरफ्तारी: हिमाचल विस में कांग्रेस ने किया हंगामा

हिमाचल में अब प्राइवेट बसों में भी मान्य होंगे सरकारी पास!

शिमला में चिट्टा: 2 महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार, 1.94 लाख बरामद

केंद्र गए अग्रवाल,हिमाचल के नए मुख्य सचिव के लिए कदमताल शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...