होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

नतीजों से पहले जीत के जश्न की तैयारी! मोदी के मुखौटे लगा हलवाई बना रहे लड्डू

नतीजों से पहले जीत के जश्न की तैयारी! मोदी के मुखौटे लगा हलवाई बना रहे लड्डू

ऊना में लोकसभा चुनाव से पहले जीत के जश्न की तैयारी.

ऊना में लोकसभा चुनाव से पहले जीत के जश्न की तैयारी.

ऊना के भाजपा मीडिया प्रभारी राज कुमार पठानिया ने बताया कि हमीरपुर लोकसभा से अनुराग ठाकुर और केंद्र में मोदी सरकार की जीत की ख़ुशी को सभी के साथ सांझा करने के लिए भाजपा ने मिठाई का ऑर्डर दिया है.

    हिमाचल प्रदेश में एग्जिट पोल के नतीजों के बाद भाजपा और मोदी समर्थकों में उत्साह की ज़बरदस्त लहर देखी जा रही है. परिणाम ये है कि जीत का जश्न मनाने की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं.

    हर कोई मोदी रंग में डूबने को बेताब है. यहाँ तक कि ऊना में हलवाई भी मोदी के चेहरे का मुखौटा लगाकर मिठाइयाँ बना रहे हैं. मोदी फैन मिठाई विक्रेता शिवेन कुमार मोदी की जीत के लिए खासतौर पर देसी घी के लड्डू तैयार करवा रहा हैं. भाजपा ने भी इसी मिठाई विक्रेता को मिठाई का ऑर्डर दिया है.

    हालांकि, परिणाम आना बाकी है, लेकिन यदि एग्जिट पोल की मानें तो बीजेपी की नज़र से अब ये सिर्फ औपचारिकता है. बीजेपी या यूं कहें कि मोदी समर्थक उत्साह से लबरेज़ दिखाई दे रहे हैं, जिसका असर ये है कि उन्होंने असल नतीजों के बाद जश्न की तैयारियाँ भी शुरू कर दी हैं. सर्वाधिक ज़ोर मिठाई बाँटकर मुँह मीठा कराने पर है.

    ख़ास बात ये है कि इन मिठाइयों को भी मोदी रंग दिया जा रहा है. ये मिठाई एक खास अंदाज़ से बनाई जा रही हैं, ये ख़ास अंदाज़ देखने में बड़ा ही रोचक तो लगता ही है, साथ ही मोदी के प्रशंसकों और समर्थकों का लगाव भी प्रदर्शित करता है.

    ऊना के मिठाई विक्रेता शिवेन कुमार का कहना है कि दस क्विंटल देसी घी के लड्डू तैयार किए जा रहे हैं. शिवेन को ऊना भाजपा ने भी लड्डुओं का ऑर्डर दिया है. वैसे भी शिवेन खुद पीएम मोदी का फैन हैं, इसीलिए खासतौर पर अपने कारीगरों को मोदी मुखौटे पहनाकर लड्डू बनवा रहा है.

    ऊना के भाजपा मीडिया प्रभारी राज कुमार पठानिया ने बताया कि हमीरपुर लोकसभा सीट से अनुराग ठाकुर और केंद्र में मोदी सरकार की जीत की ख़ुशी को सभी के साथ सांझा करने के लिए भाजपा ने मिठाई का ऑर्डर दिया है.

    गौरतलब है कि ऊना जिला हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में आता है. यहां से भाजपा के चर्चित नेता अनुराग ठाकुर जीत का हैट्रिक लगा चुके हैं और चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं.

    ये भी पढ़ें: 17 साल की युवती से रेप, मामा पर लगा आरोप, FIR

    सीएम जाएंगे यूएई, जर्मनी और नीदरलैंड, ये है प्‍लान

    पोलिंग बूथ के पास 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार

    पहले रहने की व्यवस्था, फिर छोड़ूंगा मंत्री आवास: अनिल शर्मा

    बीजेपी छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू ने की आत्महत्या: सतपाल सत्ती

    बगलामुखी मंदिर पहुंचे कांग्रेस नेता आनंद शर्मा और हुड्डा

    Tags: Lok Sabha Election 2019

    अगली ख़बर