हिमाचल विस चुनाव : 16 अक्टूबर से पहले BJP करेगी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी : सत्ती

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 10:44 AM IST
हिमाचल विस चुनाव : 16 अक्टूबर से पहले BJP करेगी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी : सत्ती
सतपाल सत्ती, प्रदेशाध्यक्ष, भाजपा.
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 10:44 AM IST
हिमाचल विधानसभा के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है. ऐसे में सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है. मिशन 50 प्लस लेकर चल रही भारतीय जनता पार्टी ने 16 अक्तूबर से पहले अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने का ऐलान किया है.

प्रदेशाध्यक्ष सत्तपाल सत्ती का कहना है कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह है और 16 अक्तूबर से पहले पार्टी अपने सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर देगी. बता दें कि 16 अक्तूबर से ही चुनाव के लिए नामांकन शुरु होंगे, जो कि 23 अक्तूबर तक चलेंगे.

सत्ती ने कहा कि प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार और माफिया में संलिप्त सरकार से छुटकारा चाहती है. उन्होंने कहा कि भाजपा का मिशन 50 प्लस सफल होगा.

बिलासपुर में हुई थी भाजपा चुनाव समिति की बैठक

बता दें कि 11 अक्तूबर को बिलासपुर के श्री नैना देवी में भाजपा की प्रदेशस्तरीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी. बैठक में भाजपा के प्रभारी मंगल पांडे, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, सांसद अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा वरिष्ठ नेता मौजूद रहे थे.

इस दौरान प्रत्याशियों के संभावित नामों को लेकर मंथन किया गया था. इस दौरान सत्ती ने कहा था कि एक सप्ताह में फिर से बैठक होगी और फिर नामों का ऐलान होगा. सतपाल सत्ती ने यह भी स्पष्ट किया कि अगर इस बार कोई बगावत करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और उसे लोकसभा चुनाव तक पार्टी में नहीं लिया जाएगा.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर