Home /News /himachal-pradesh /

सतपाल सत्ती के विवादित बयान भाजपा पर पड़ेंगे भारी : वीरभद्र सिंह

सतपाल सत्ती के विवादित बयान भाजपा पर पड़ेंगे भारी : वीरभद्र सिंह

वीरभद्र सिंह, पूर्व सीएम

वीरभद्र सिंह, पूर्व सीएम

वीरभद्र सिंह ने कहा कि किसी भी दल के नेता को ऐसे बयान देना शोभा नहीं देता है. हालांकि, उन्होंने सत्ती की जुबान काटने पर इनाम की घोषणा करने वाले कांग्रेस नेता विनय शर्मा को गलत बताया.

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की विवादित टिप्पणियों पर पलटवार किय है. उन्होंने कहा कि भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. वीरभद्र सिंह ने कहा कि किसी भी दल के नेता को ऐसे बयान देना शोभा नहीं देता है. हालांकि, उन्होंने सत्ती की जुबान काटने पर इनाम की घोषणा करने वाले कांग्रेस नेता विनय शर्मा को गलत बताया.

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने ऊना दौरे के दौरान गुरुवार देर रात श्री राधा कृष्ण मंदिर में माथा टेका और मंदिर के संस्थापक बाबा बाल जी महाराज से मुलाक़ात की. इस दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी उनके साथ मौजूद रहे. ऊना में मीडिया से बात करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल की अधिकतर सीटों पर नए उम्मीदवार उतारे हैं. बाबजूद इसके हिमाचल में कांग्रेस की स्थिति काफी मजबूत है.

हालांकि वीरभद्र सिंह ने माना कि भाजपा ने बहुत पहले से ही प्रचार शुरू कर दिया था और कांग्रेस देरी से प्रचार में उतरी है.  उन्होंने कहा कि इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि अब कांग्रेस का प्रचार तेज गति से चल रहा है.

ये भी पढ़ें- ऊना में वीरभद्र ने कहा-'सत्ती का मानसिक संतुलन खराब तो कुलदीप ने की RSS की तारीफ

ये भी पढ़ें-सतपाल सत्ती विवादित बयान देने के आदी, सार्वजनिक मंच से मांगे माफी : मुकेश अग्निहोत्री

Tags: Himachal Lok Sabha Elections 2019, Himachal pradesh news, Virbhadra singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर