अपना शहर चुनें

States

ऊना नगर परिषद चुनाव: उपाध्यक्ष पद के लिए खींचतान, भाजपाइयों में चले लात-घूसे, फेंकी गईं कुर्सियां

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

BJP workers clash in Una: अध्यक्ष निर्मला महे और उपाध्यक्ष रजनीश चब्बा को बनाया गया. एडीसी (ADC) ऊना डॉ. अमित कुमार ने पद एवं गरिमा की शपथ दिलाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 11:33 AM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नगर परिषद चुनाव में जीतकर आए प्रत्याशियों ने सोमवार को शपथ (Oath) ली. सूबे के तमाम इलाकों में नवनिर्वाचित पार्षदों ने शपथ ली. नगर परिषद कार्यालय में सोमवार को जहां नवनिर्वाचित पार्षदों ने शपथ ली. वहीं, इस दौरान कुर्सियां और लात घुसे भी चले.

दरअसल, 9 वार्डों से चुने गए नवनिर्वाचित पार्षदों को सोमवार को एडीसी (ADC) ऊना डॉ. अमित कुमार ने पद एवं गरिमा की शपथ दिलाई. कार्यक्रम में नायब तहसीलदार व नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी सुरेंद्र कुमार भी शामिल रहे.

नवनिर्वाचित पार्षदों में वार्ड एक से संदीप कुमार, दो से किरण कुमारी, तीन से संतोख सिंह,वार्ड चार से मंजू, वार्ड पांच से निर्मला महे,वार्ड छह से रजनीश चब्बा ,वार्ड सात से दर्शन सिंह, वार्ड आठ से रचना देवी,वार्ड नो से मनीष चब्बा ने पद एवं गरिमा की शपथ ग्रहण की. शपथ ग्रहण समारोह के बाद उपाध्यक्ष पद को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में आपसी खींचतान का माहौल गरमा गया. नवनिर्वाचित पार्षदों में से दो प्रमुख विजेताओं के समर्थक उखड़ पड़े. इस बात को लेकर काफी देर तक गहमागहमी रही. एक विजेता पार्षद के पक्ष में समर्थकों ने नारेबाजी भी की, जिससे साफ विरोध की चिंगारी झलक रही थी.



एक घंटे तक माहौल तनावपूर्ण
इसी बीच लात-घूसे और कुर्सियां भी चलीं. तकरीबन डेढ़ घंटे तक ऐसा ही बना रहा. अंतत: अध्यक्ष निर्मला महे और उपाध्यक्ष रजनीश चब्बा को बनाया गया. इस अवसर पर भाजपा मंडलाध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, संतोषगढ़ नगर भाजपा अध्यक्ष सुभाष सैनी, विक्रम चब्बा, प्रेम चंद, सोमनाथ सैनी, शिवकुमार शिवजी, अंकित कौशल, अवतार सिंह, आशुतोष मिश्रा, कुशिन्द्र चब्बा, मुकेश चब्बा, दीपक, नप से जसविंद्र सिंह, हरजिंद्र राणा सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज