Home /News /himachal-pradesh /

bjp workers clash with youth congressmen for showing black flags to cm jai ram thakur fiercely beaten nodsp

सीएम जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने पर कांग्रेसियों से भिड़े भाजपाई कार्यकर्ता, पुलिस के सामने जमकर चले लात-घूंसे

ऊना में बीच सड़क भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता गुत्थमगुत्था हो गए. मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने को लेकर विवाद हुआ.

ऊना में बीच सड़क भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता गुत्थमगुत्था हो गए. मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने को लेकर विवाद हुआ.

CM Jairam Thakur: ऊना में बीच सड़क भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता गुत्थमगुत्था हो गए. मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने को लेकर विवाद हुआ. सतपाल सत्ती और पुलिस की मौजूदगी में मारपीट हुई. दोनों दलों ने एक दूसरे पर विवाद शुरू करने के आरोप लगाए. सत्ती बोले काले झंडे दिखाओगे तो जिन्दा गाड़ देंगे.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने को लेकर युवा कांग्रेस और भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है. शहर के इंदिरा गांधी खेल परिसर के बाहर चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर दोनों ही दलों के कार्यकर्ता एक दूसरे से जमकर भिड़े. हालांकि इस घटना के दौरान भारी पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा. वहीं वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी घटनास्थल पर पहुंचे थे और इसी दौरान युवा कांग्रेस और युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गई.

इस घटना में युवा कांग्रेस की तरफ से जिलाध्यक्ष राघव राणा, अभिनव, तनुज ठाकुर, अमन ठाकुर समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे वहीं दूसरी तरफ भाजपा के भी कई कार्यकर्ता दूसरी तरफ से मोर्चा संभाले हुए थे. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बीच चल रही जुबानी जंग को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने का ऐलान किया गया था. वीरवार देर शाम मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान ही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता भी शहर में एकत्रित होना शुरू हो गए.

BJP workers, youth Congressmen, black flags, CM Jai Ram Thakur, Himachal Elections, Una police, ऊना न्यूज़, सीएम जयराम ठाकुर, ऊना में बवाल, युवा कांग्रेस, भाजपा कार्यकर्ता

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है.

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे
इसी बीच पुलिस को भी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की योजना की भनक लग चुकी थी. जिसके चलते सड़क पर माहौल काफी तनावपूर्ण हो चुका था. इसी के चलते सीएम जयराम ठाकुर ऊना में कुछ देर के ठहराव के बाद जब चंडीगढ़ के लिए सड़क मार्ग से निकले तो इंदिरा स्टेडियम के बाहर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष की अगुवाई में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया. मुख्यमंत्री के काफिले के ठीक आगे चल रहे हैं युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को काले झंडे दिखाने से रोकने का प्रयास किया.

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा- सीएम को काले झंडे दिखाया तो जमीन में गाड़ देंगे
माहौल उस वक्त गरमा गया जब वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हद में रहने की ताकीद देने के साथ साथ मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने पर जमीन में गाड़ देने तक की बात कह दी. सत्ती यहीं नहीं रुके उन्होंने जहाँ तक कह डाला कि मुकेश में कितना दम है हम भी जानते है. उन्होंने कहा कि किसी को भी इस तरह काले झंडे दिखाना शोभा नहीं देता.

BJP workers, youth Congressmen, black flags, CM Jai Ram Thakur, Himachal Elections, Una police, ऊना न्यूज़, सीएम जयराम ठाकुर, ऊना में बवाल, युवा कांग्रेस, भाजपा कार्यकर्ता

वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने पर जमीन में गाड़ देने तक की बात कह दी.

कांग्रेस ने भाजपा पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया
सीएम जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने को लेकर भाजपा और कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट को लेकर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघव ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी पर गुंडागर्दी करने का आरोप जड़ा है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने का सबको अधिकार है लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने बलपूर्वक उन्हें ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया.

कांग्रेस ने किया भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला
वहीं भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी विनय शर्मा ने आरोप जड़ा की युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि जब विपक्ष में बैठी कांग्रेस गुंडागर्दी करने से बाज नहीं आ रही तो हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन होने के बाद कांग्रेसी आम लोगों का भी जीना मुहाल कर देंगे.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर