लाइव टीवी

वीडियो कॉल से अश्लील फोटो खींचे और ब्लेकमैल कर 29 लाख रुपये ऐंठे, गिरफ्तार

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 4, 2019, 5:51 PM IST
वीडियो कॉल से अश्लील फोटो खींचे और ब्लेकमैल कर 29 लाख रुपये ऐंठे, गिरफ्तार
ऊना पुलिस की गिरफ्तर में आरोपी.

एएसपी (ASP) विनोद धीमान ऊना ने बताया कि यह बेहद पेचीदा मामला था, जिसे पुलिस टीम ने कड़ी मशक्क्त के बाद सुलझा लिया है और इस मामले में एक आरोपी को गुरुग्राम (Gurugram) से दबोचा गया है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले की पुलिस (Police) ने 29 लाख रुपये की ठगी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. करीब एक साल पहले ऊना पुलिस ने एक बैंक कर्मी की शिकायत पर ठगी, ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) और आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था. अब एक साल की मशक्क्त के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है. आरोपी पर बैंक कर्मी को ब्लैकमेल करते हुए करीब 29 लाख रुपये ठगने का आरोप है. पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताश में जुट गई है और पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि इस वारदात को अंजाम देने में और कौन-कौन शामिल थे.

एक साल पुराना मामला
मामला करीब एक साल पुराना है. जब एक बैंक कर्मी का एक महिला से ऐप के जरिये वीडियो कॉलिंग पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. वीडियो कॉलिंग के जरिये बात काफी आगे तक पहुँच गई. बैंक कर्मी से वीडियो कॉलिंग के जरिये बात होती थी. बात करने वाली महिला ने शिकायतकर्ता की अश्लील तस्वीरें उसे भेज ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

29 लाख रुपये ऐंठ लिए

इसके बाद हरियाणा के हिसार निवासी राघव गुप्ता और इसके एक अन्य साथी ने बैंक कर्मी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. शिकायतकर्ता ने करीब 29 लाख रुपये नकद और पेटीएम के माध्यम से आरोपी के अकाउंट में जमा करवाए.

यह बोले एएसपी
एएसपी विनोद धीमान ऊना ने बताया कि यह एक बेहद पेचीदा मामला था जिसे पुलिस टीम ने कड़ी मशक्क्त के बाद सुलझा लिया है और इस मामले में एक आरोपी को गुरुग्राम से दबोचा गया है. एएसपी ऊना की माने तो पुलिस अब यह जानने का प्रयास है कि इस वारदात को अंजाम देने में राघव गुप्ता के साथ कौन कौन शामिल हैं, जिसके बाद उनकी भी धरपकड़ की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: बागी दयाल प्यारी हिमाचल BJP से 6 साल के लिए निष्कासित

मेडिकल कॉलेज की नर्स ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- स्कूल टाइम से थी टॉपर

हमीरपुर नर्स सुसाइड केस: परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

PHOTOS: रोहतांग टनल का निर्माण लगभग पूरा, इस दिन से शुरू होगा यातायात

VIDEO: प्रधान की दबंगई! युवक ने पूछा-विकास कार्यों पर कितना खर्च आया तो पीटा

हिमाचल उपचुनाव: BJP से बागी दयाल प्यारी ने बदले समीकरण, पच्छाद में तिकोनी जंग

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...