VIDEO: चालान काटने पर हिमाचल पुलिस से उलझे युवक-युवती, खुद को बताया DSP की बेटी

एएसपी ऊना ने बताया कि पुलिस ने युवक-युवती को ऊना सिटी चौकी तलब कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 21, 2019, 2:50 PM IST
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 21, 2019, 2:50 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना में पुलिस द्वारा बुलेट से पटाखा बजाने पर पंजाब के एक युवक-युवती का चालान काटा गया. चालान काटने पर जमकर हंगामा हुआ. युवती खुद डीएसपी की बेटी और एमएलए की भांजी बताते हुए पुलिस कर्मियों को चालान काटने का नतीजा भुगतने की धमकी दी. युवती की यह धमिकयां वीडियो कैमरा में रिकॉर्ड हो गई. कैमरा में हरकत रिकॉर्ड होते देख भी युवक-युवती खूब भड़के. पुलिस ने युवक-युवती को चौकी तलब कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने छेड़ा है अभियान
हुआ युं की ऊना पुलिस ने बुलेट पर पटाखा फोडऩे व मोडिफाई साइलेंसर के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ा हुआ है. इसके लिए पुलिस जगह-जगह पर वाहनों की चैकिंग कर रही है. 25 पुलिस जवानों की टीम इस अभियान के तहत सिविल ड्रेस में भी वाहनों की जांच कर रही है. ऊना में बुलेट सवारों द्वारा पटाखे फोडऩे की शिकायतें आ रही थी, जिस पर पुलिस ने यह विशेष अभियान शुरू किया है.

ये है पूरा मामला

शुक्रवार को ऊना पुलिस ने अंब-नंगल रोड पर पीरनिगाह मोड़ के समीप बुलेट सवारों को जांच के लिए रोका गया. उनके पास बुलेट पर मोडिफाई साईलेंसर था. बाइक सवार युवक के पास न तो हेलमेट था, ना ही अन्य दस्तावेज. इस पर पुलिस ने उक्त बाइक सवार का चालान काटना शुरू कर दिया. इतने में बाइक सवार युवती ने पुलिस पर अपनी ऊंची पहुंच होने का रौब झाडऩा शुरू कर दिया.

युवती बोली-मामा हैं एमएलए
युवती कभी अपने आप को पंजाब में तैनात डीएसपी की बेटी तो कभी एमएलए की भांजी होने का दावा कर रही थी. देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां उमडऩी शुरू हो गई. पुलिस पर युवती इस तरह रौब झाड़ रही थी कि मानों वह कोई आलाधिकारी हो. युवती की हरकतों को देखते हुए पुलिस कर्मियों ने वीडियोग्राफी शुरू कर दी. इस पर युवती आग-बबूला हो गई. मामला गर्माता देख महिला पुलिस थाना से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंची, लेकिन युवती अपनी हरकतों से बाज न आई. एएसपी ऊना ने बताया कि पुलिस ने युवक-युवती को ऊना सिटी चौकी तलब कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: कुल्लू बस हादसा: मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 44, 35 घायल

-10 डिग्री में 13050 फीट ऊंचे रोहतांग पर ITBP जवानों का योग

Kullu Bus Accident: 44 सीटर बस में सवार थे 79 यात्री

कुल्लू बस हादसा: PM मोदी और राहुल गांधी ने जताया दुख
First published: June 21, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...