अपना शहर चुनें

States

हिमाचल के ऊना में गली-सड़ी हालत में युवक व युवती के शव बरामद, 15 दिन से लापता थे दोनों

ऊना में दो शव मिलने से दहशत में लोग
ऊना में दो शव मिलने से दहशत में लोग

Una News: जंगल में लकड़ियां लाने गए युवक को दो शव मिले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 3:03 PM IST
  • Share this:
ऊना. अम्ब कस्बे के मनसोह रोड पर जंगल में युवक व युवती का शव (Dead Bodies) सड़ी गली अवस्था में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. घटना ही सूचना मिलने पर डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने दलबल सहित मौके का निरिक्षण निरिक्षण किया है. घटना के संबंध में पुख्ता साक्ष्य जुटाने के लिए धर्मशाला से फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी मौके पर बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक अम्ब कस्बे के मनसोह व युवती नैहरियां गांव की रहने वाली है.

युवती अम्ब कॉलेज में ही पढाई कर रही थी और करीब 15 दिन पहले वह घर से कॉलेज आई थी और उस दिन से वह गायब थी. युवक आईटीआई करने के बाद अम्ब में ही अट्टा चक्की चला रहा था. गत आठ जनवरी को युवती के स्वजनों ने पुलिस थाना अम्ब में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. आज 12 बजे के करीब एक व्यक्ति जंगल से लकड़ियाँ लाने के लिए गया हुआ था तो आबादी से करीब 100 मीटर अंदर जंगल में एक खाई में उक्त युवक व युवती के शव एक साथ पड़े हुए देखे. जिसके बाद उसने इसकी सूचना अम्ब पुलिस को दी.

डीएसपी ने कही ये बात



उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर मौके का निरक्षण कर रही है. दोनों शव काफी दिन पुराने लग रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने धर्मशाला से फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है. उनके आने के बाद की जायदा जानकारी मिल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज