Home /News /himachal-pradesh /

प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने निगला जहर, मरने से पहले बनाया Video, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने निगला जहर, मरने से पहले बनाया Video, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

ऊना में एक युवती ने प्रेमी के छोड़ने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली. मौत से पहले वीडियो बनाया, जो अब वायरल हो रहा है.

ऊना में एक युवती ने प्रेमी के छोड़ने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली. मौत से पहले वीडियो बनाया, जो अब वायरल हो रहा है.

Una Suicide Case: ऊना में एक युवती को उसके प्रेमी ने धोखा दिया तो उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली और उसके पहले एक वीडियो बनाया, जो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती का कहती दिखाई दे रही है कि कि वह करीब 2 साल से युवक को जानती थी और पिछले डेढ़ साल से इन दोनों के बीच रिश्ता भी कायम हुआ था. वह उस युवक से बेइंतहा प्यार करती थी, लेकिन युवक ने उसे बिना बताए ब्लॉक कर दिया. मृतका ने वीडियो में यह भी आरोप जड़ा कि उसके प्रेमी की बहन और जीजा उनके रिश्ते से खुश नहीं थे, जिस कारण युवक ने युवती को ब्लॉक कर दिया था. युवक के इस व्यवहार को वह सह नहीं पाई और उसने वीडियो बनाकर अपना पूरा दर्द बयान करते हुए मौत को गले लगा लिया.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल प्रदेश ऊना जिले के सीमांत कस्बा संतोषगढ़ में पंजाब की एक युवती के जहर निगलकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आत्महत्या करने से पूर्व मृतक युवती ने वीडियो बनाकर अपने आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा भी किया है. युवती ने यह खौफनाक कदम अपने प्रेमी द्वारा धोखा दिए जाने के बाद उठाया है. उसने अपने प्रेमी समेत उसकी बहन और जीजा को भी जिम्मेदार ठहराया है.

पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. घटना के संबंध में मृतका के प्रेमी, उसकी बहन और जीजा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.

सुसाइड करते समय बनाया वीडियो 

जिला ऊना के सीमांत कस्बा संतोषगढ़ से सटे एक गांव में पंजाब की एक युवती द्वारा जहर निगल कर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आने से जिला भर में हड़कंप मच गया है. मृतका पंजाब के रोपड़ जिला के किसी गांव की निवासी बताई गई है. जबकि हिमाचल स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर युवती ने आत्महत्या की है. आत्महत्या करने से पूर्व मृतका ने करीब 2 मिनट 33 सेकंड का एक वीडियो बनाकर अपनी आत्महत्या करने के सारे कारणों का खुलासा भी उसमें किया. जबकि इसी वीडियो में युवती जहरीली दवा का पैकेट भी खोलती दिखाई दे रही है.

दो साल से जानती थी और युवक से करती थी बेइंतहा प्यार

वीडियो में युवती का कहती दिखाई दे रही है कि वह करीब 2 साल से युवक को जानती थी और पिछले डेढ़ साल से इन दोनों के बीच रिश्ता भी कायम हुआ था. वह उस युवक से बेइंतहा प्यार करती थी, लेकिन युवक ने उसे बिना बताए ब्लॉक कर दिया. मृतका ने वीडियो में यह भी आरोप जड़ा कि उसके प्रेमी की बहन और जीजा उनके रिश्ते से खुश नहीं थे, जिस कारण युवक ने युवती को ब्लॉक कर दिया था. युवक के इस व्यवहार को वह सह नहीं पाई और उसने वीडियो बनाकर अपना पूरा दर्द बयान करते हुए मौत को गले लगा लिया.

युवती का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल 

आत्महत्या से पूर्व बनाया गया युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती अपने प्रेमी से कह रही है कि मेरी मौत का वीडियो अपने परिजनों को दिखा देना वे खुश हो जाएंगे. वह अन्य युवतियों को नसीहत भी दे रही है कि किसी का विश्वास ना करें. हालांकि ऊना पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत के आधार पर मृतक युवती के पंजाब निवासी प्रेमी समेत उसकी बहन और जीजा के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Tags: Himachal news, Suicide Case, Una News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर