अपना शहर चुनें

States

हिमाचल: आधी रात को पुल से टकराई कार, दो युवकों की मौत, 1 गंभीर

ऊना में पुलिस से टकराई कार.
ऊना में पुलिस से टकराई कार.

Accident in Una: जानकारी के अनुसार, नारी निवासी नीरज अपने साथियों के साथ रात करीब 1 बजे कार से जा रहे थे. टक्का पहुंचने पर कार अनियंत्रित होकर पुल के साथ जा टकराई.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के ऊना जिले का है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना ऊना (Una Police Station) के तहत गांव टक्का में एक कार (Car) अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई. हादसे में कार चालक सहित दो युवकों की मौत हो गई, जबकि अन्य युवक गम्भीर है. उसे उपचार के लिए ऊना अस्पताल (Una Hospital) में पहुंचाया गया.

इनकी हुई मौत
मृतकों की पहचान नीरज 23 वर्षीय पुत्र योगराज निवासी नारी और भूपिंदर सिंह 24 वर्षीय पुत्र फकीर चंद निवासी नारी के रूप में हुई है. कार में सवार मनीष पुत्र मोहन लाल निवासी नारी हादसे में घायल है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है. अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.
देर रात हुआ हादसा


जानकारी के अनुसार, नारी निवासी नीरज अपने साथियों के साथ रात करीब 1 बजे कार से जा रहे थे. टक्का पहुंचने पर कार अनियंत्रित होकर पुल के साथ जा टकराई. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार चालक नीरज व भूपिंदर की हादसे के तुरंत बाद मौत हो गई, जबकि मनीष को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल के बयान कलमबद्ध किए जा रहे है. स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

मंगलवार को रामपुर में हुआ था हादसा
बीते मंगलवार को शिमला (Shimla) के रामपुर के गानवी में एक बोलेरो कैंपर हादसे का शिकार हो गई थी. इस हादसे में पिता-पुत्र के अलावा कॉलेज स्टूडेंट की मौत हो गई थी. हादसे में एक शख्स घायल था, जिसका रामपुर के खनेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: CM ने भरमौर-पांगी क्षेत्र में 209 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन-आधारशिला रखीं

HRTC बस कंडक्टर ने दिव्यांग के मुंह पर मारा बस पास, '50 रु. दे तो ले जाऊंगा'

क्यों, मनाली-रोहतांग पर अब सफर करना हुआ खतरनाक, देखिये VIDEO

हिमाचल में खाई में गिरी बोलेरो, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत

मंडी: युवक के साथ भागी थी युवती, अब रेप के आरोप में दर्ज करवाई FIR

शिमला: चोर ने पहले जूस के साथ खाए चिप्स, फिर लाखों के जेवरात और कैश उड़ाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज