लाइव टीवी

ऊना में तेज रफ्तार कार ने स्कूल जा रही दादी और पोती को रौंदा, मौत
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 3, 2020, 11:44 AM IST
ऊना में तेज रफ्तार कार ने स्कूल जा रही दादी और पोती को रौंदा, मौत
ऊना में सड़क हादसे के बाद मौके पर लोग.

Accident in Una: हादसा इतना जबरदस्त था कि दादी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पोती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
ऊना. सड़क हादसे (Road accident) में दादी और पोती की मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिले का है. घटना सोमवार सुबह हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस थाना ऊना के तहत माउंट कार्मल स्कूल (Mount Carmel School) के पास यह हादसा हुआ है.

कार ने रौंदा
जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार कार ने दादी और पोती की मौत हो गई. मृतकों की पहचान 11 साल की शिवानी और 55 वर्षीय पवना गांव बहडाला के तौर पर हुई है. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

स्कूल जा रहे थे दोनों



दोनों दादी-पोती माउंट कार्मेल स्कूल के जा रहे थे. अचानक ही एक तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया. स्थानीय लोगों ने दोनों को किसी तरह से अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि दादी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पोती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल कृषि विभाग का उपनिदेशक रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार

सुंदरनगर में डेंटल कॉलेज की छात्रा के साथ ठगी, युवक-युवती गिरफ्तार

कुल्लू में लग्जरी बस में 2.5 किलो चरस ले जा रहा इजरायली नागरिक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर