Home /News /himachal-pradesh /

cctv cameras to be installed at una various publics place after khalistani threat hpvk

हिमाचल में खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी के बाद बढ़ने लगा तीसरी आंख का पहरा

अतिरिक्त जिला भर के अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों और सार्वजनिक स्थलों पर सीसीटीवी  लगेंगे.

अतिरिक्त जिला भर के अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों और सार्वजनिक स्थलों पर सीसीटीवी लगेंगे.

डीसी राघव शर्मा ने कहा है कि देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हर गतिविधि पर नजर रखने का फैसला लिया गया है, इसी के चलते जिला के प्रशासनिक, अदालती और अन्य सार्वजनिक भवनों और स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा इंस्टॉल करने का काम शुरू कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की लगातार मिल रही आतंकी धमकियों के बीच हिमाचल प्रदेश की सुरक्षा को और कड़ा करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं. दो स्थानों पर आतंकी झंडे लहराने की घटनाएं सामने आने के बाद अब आतंकी पन्नू ने 31 मई की शिमला के रिज मैदान पर खालिस्तानी झंडा लहराने की धमकी दी है. इसी के चलते अब कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा इनस्टॉल करते हुए तीसरी आंख के पहरे को कड़ा किया जा रहा है.

इसके चलते प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय परिसरों और अदालती इमारतों में सीसीटीवी कैमरा लगाकर हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है. इसके अतिरिक्त जिला भर के अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों और सार्वजनिक स्थलों पर सीसीटीवी कैमरा इनस्टॉल करते हुए हर गतिविधि पर नजर रखने का प्लान तैयार कर लिया गया है, जिसके तहत जिला भर में चिन्हित किए गए स्थानों पर आने वाले 3 महीनों के भीतर सीसीटीवी स्थापित करते हुए तीसरी आंख के पहरे को और भी कड़ा किया जा रहा है.

डीसी राघव शर्मा ने कहा है कि देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हर गतिविधि पर नजर रखने का फैसला लिया गया है, इसी के चलते जिला के प्रशासनिक, अदालती और अन्य सार्वजनिक भवनों और स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा इंस्टॉल करने का काम शुरू कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि जिला भर के अहम स्थानों पर 3 माह के भीतर कैमरा इनस्टॉल करते हुए चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश का सीमांत इलाका होने के चलते जिला पर विशेष फोकस किया जा रहा है. इसी के तहत पंजाब से सटी सीमाओं पर भी सीसीटीवी के माध्यम से तीसरी आंख के पहरे को कड़ा किया जा रहा है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर