अपना शहर चुनें

States

पूर्व गवर्नर रघुराम राजन पर बोले अनुराग ठाकुर, ‘खिसियानी बिल्ली खम्बा नोंचे’

ऊना में स्कूली बच्चों के साथ अनुराग ठाकुर.
ऊना में स्कूली बच्चों के साथ अनुराग ठाकुर.

वित्तराज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन (Raghuram Rajan) के ब्यान पर पलटवार करते हुए उन्हें ‘खिसियानी बिल्ली’ बताया है.

  • Share this:
ऊना. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150 वें जयंती वर्ष पर ऊना जिला के गगरेट और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा की. इस दौरान पदयात्रा के साथ-साथ अनुराग ने स्वच्छता अभियान भी चलाया.

वित्तराज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन (Raghuram Rajan) के ब्यान पर पलटवार करते हुए उन्हें ‘खिसियानी बिल्ली’ बताया है. उन्होंने कहा कि अर्थशास्त्री होने के बावजूद रघुराम राजन ने अपने कार्यकाल में कुछ किया नहीं.

राजनीति में आने की चुनौती दी
अनुराग ने रघुराम राजन को खुलकर राजनीति में आने के बाद राजनीति करने की चुनौती दी और विपक्ष में बहुत अवसर होने की बात कही. वित्त राज्य मंत्री ने केंद्र सरकार की ओर से ‘सोने पर नीति’ सम्बन्धी विषय को समय पर प्रेस के समक्ष रखे जाने की बात कही. अनुराग ने कहा कि विश्व भर में मंदी के दौर के बावजूद भारत में हालात बेहतर हैं और ऑटो सेक्टर पहले से बेहतर हुआ है.
सोने पर नई नीति पर यह बोले


वित्त राज्य मंत्री ने सोने पर केंद्र सरकार की नई नीति पर कहा कि जब इस मामले पर कोई जानकारी देने लायक होगी, तब जानकारी दी जाएगी. अफवाहों और हर अफवाह पर कोई ब्यान देना उचित नहीं है. ऑटो सेक्टर में मंदी और ग्रोथ रेट काम होने पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने में केंद्र सरकार ने अच्छे कदम उठाये हैं.

ये भी पढ़ें:पुलिस हिरासत में चिट्टे के आरोपी युवक की मौत, थाने पर पथराव, हाईवे जाम

शिमला में नाबालिग लड़की से हैवानियत, दुकान के भीतर पूरी रात रेप और मारपीट

हिमाचल: 73 पूर्व विधायकों ने लिया लोन, जब मर्जी चुकाओ, लेकिन ब्याज 4% ही रहेगा

हिमाचल में वैट बढ़ोतरी के बाद बढ़े पैट्रोल और डीजल के दाम

500 मीटर नीचे खाई में जली थीं लाइटें, पास जाकर देखा तो दो लाशें पड़ी हुई थी

मंत्री अनुराग ठाकुर ने काम में ढिलाई बरतने वाले अधिकारियों की लगाई क्लास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज