लाइव टीवी

कांग्रेस नेता के बेटे और होमगार्ड जवान में विवाद, गाली-गलौज-हाथापाई, FIR
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 29, 2020, 3:59 PM IST
कांग्रेस नेता के बेटे और होमगार्ड जवान में विवाद, गाली-गलौज-हाथापाई, FIR
हिमाचल के ऊना में कांग्रेस नेता और होम गॉर्ड जवान में विवाद.

Clash Between in Congress Leader Son and Home Guard Jawan: कांग्रेस नेता के बेटे कार चालक का कहना है कि गाड़ी को आगे मोडऩे का कारण पूछा तो होमगार्ड जवान गाल-गलौज करने लग पड़ा.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में ऊना में कांग्रेसी नेता के बेटे और होमगार्ड जवान (Home Guard) के बीच डिवाइडर से गाडी मोड़ने को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद नेता जी के बेटे ने होमगार्ड जवान से गाली-गलौज शुरू कर दी. होमगार्ड जवान से धक्का मुक्की भी की. नेता जी के बेटे ने होमगार्ड जवान पर उसके साथ गाली-गलौज करने और मारपीट का आरोप भी जड़ा. होमगार्ड जवान पूरे मामले की शिकायत पुलिस (Una Police) को सौंप दी है. पुलिस ने होमगार्ड जवान की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

इस बात के लिए विवाद
एमसी पार्क ऊना के समीप डिवाइडर से गाड़ी मोडऩे को लेकर कांग्रेस नेता के बेटे और होमगार्ड जवान में गाली-गलौच और हाथापाई हो गई. हाथापाई को देखते हुए स्थानीय लोग एकत्रित हो गए. इस बीच नेशनल हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही. स्थानीय लोगों के बीच बचाव करने पर

मामले को शांत किया.

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और यातायात को सुचारू किया. होमगार्ड जवान की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. वहीँ खबर लिखे जाने तक नेता जी के बेटे की तरफ से अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची थी.

यह बोला होमगार्ड
ड्यूटी दे रहे होमगार्ड जवान का आरोप है कि जब कार चालक गाड़ी मोडऩे लगा, तो मैंने चालक को आगे से मोडऩे को कहा, लेकिन इस बात को लेकर कार चालक उलझ पड़ा. आरोप है कि कार चालक मुझ से पहले गाली-गलौज करने लगा और बाद में हाथापाई पर उतारू हो गया.
हिमाचल के ऊना में कांग्रेस नेता और होम गॉर्ड जवान में विवाद.
हिमाचल के ऊना में कांग्रेस नेता और होम गॉर्ड जवान में विवाद.


यह बोला कांग्रेस
कांग्रेस नेता के बेटे कार चालक का कहना है कि गाड़ी को आगे मोडऩे का कारण पूछा तो होमगार्ड जवान गाल-गलौज करने लग पड़ा. नेता जी के बेटे का कहना है जब होमगार्ड जवान ने गाली-गलौज शुरू किया. उस समय गाडी में उसकी माता भी सवार थी और जैसे ही वह गाड़ी से नीचे उतरा, तो हाथापाई करते हुए उसकी शर्ट तक फाड़ दी.

ये भी पढ़ें: मंडी मारपीट केस: खुशबू ने जहर खाकर दी थी जान देने की कोशिश, मारने की थी साजिश

हिमाचल की दो नाबालिग बेटियों से 3 दिन तक आश्रम में रेप, आरोपी बाबा फरार

कांग्रेस नेता के बेटे और होमगार्ड जवान में विवाद, गाली-गलौज-हाथापाई, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर