लाइव टीवी

CM जयराम ने किए करोड़ों की योजनाओं के उद्धघाटन व शिलान्यास, कहा-बदले की भावना से सरकार काम नहीं करेगी

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 25, 2019, 2:16 PM IST
CM जयराम ने किए करोड़ों की योजनाओं के उद्धघाटन व शिलान्यास, कहा-बदले की भावना से सरकार काम नहीं करेगी
CM जयराम ठाकुर ने छात्र-छात्राओं के साथ खुद ली सेल्फी

सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने ऊना सदर और हरोली की जनता को करोड़ों की योजनाओं की सौगात दी. छात्रों में सीएम के साथ सेल्फी (Selfie with CM) लेने का भी खासा क्रेज देखने को मिला.

  • Share this:
ऊना. सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने ऊना (Una) जिला के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन ऊना सदर और हरोली विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ों रुपये की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास (Inauguration and Foundation) किए. बहडाला स्कूल में नवनिर्मित साइंस ब्लॉक का उद्घाटन करने के बाद सीएम ने छात्रों के साथ संवाद स्थापित किया. इस दौरान छात्रों में सीएम के साथ सेल्फी (Selfie with CM) लेने का भी खासा क्रेज देखने को मिला. इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना सदर और हरोली की जनता को करोड़ों की योजनाओं की सौगात दी.

गंभीर मामलों पर कार्रवाई होगी

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कांग्रेस कार्यकाल में भाजपा द्वारा सौंपी गई चार्जशीट के सवाल पर कहा कि चार्जशीट हमारे पास है. सीएम ने साफ किया कि अनावश्यक व बदले की भावना से काम करना भाजपा की परंपरा नहीं है. उन्होंने कहा कि पहले कुछ और दौर था, लेकिन अब के दौर में काफी बदलाव हुआ है. उन्होंने कहा कि चार्जशीट में जो गंभीर और अति गंभीर मामले होंगे, उसमें निश्चित रूप से कार्रवाई होगी.

सीएम जयराम ठाकुर के ऊना दौरे का दूसरा दिन. ऊना सदर और हरोली विधानसभा क्षेत्रों में किए उद्घाटन व शिलान्यास


सीएम ने स्कूलों में डम्मी दाखिलों को लेकर अलग से कानून बनाने से इंकार किया. सीएम ने कहा कि इस प्रचलन को रोकने के लिए शिक्षा विभाग के पास कई प्रोविजन हैं. सीएम ने कांग्रेस द्वारा कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाने की योजना पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि देश की आजादी के 70 साल में से
50 साल तक राज करने के बाद भी कांग्रेस का प्रशिक्षण काम नहीं आया.

ये भी पढ़ें - पर्यटन नगरी मनाली में सुहावना हुआ मौसम, पर्यटकों के आने से कारोबारी खुशये भी पढ़ें - CM ने किया अल्ट्रा मॉडर्न बस अड्डे का उद्घाटन, मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 2:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर