Home /News /himachal-pradesh /

CM जयराम का तंज, बोले-कांग्रेस में कौन है नेता प्रतिपक्ष, जब कांग्रेस ने बेचा हिमाचल, तब कहां थे

CM जयराम का तंज, बोले-कांग्रेस में कौन है नेता प्रतिपक्ष, जब कांग्रेस ने बेचा हिमाचल, तब कहां थे

गुरुवार देर रात जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया.

गुरुवार देर रात जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया.

CM Jairam Thakur News: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव में मिली जीत के बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अति उत्साह में बोल रहे हैं. विधानसभा का चुनाव अभी वर्ष 2022 में होना शेष है, जब चुनाव होगा तो देखा जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय में हो रहा निवेश नेता प्रतिपक्ष को कुछ और ही दिखाई दे रहा है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ऊना जिला के अचानक दौरे के दौरान चिंतपूर्णी  में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मुलाकात की. वहीं, रात्रि ठहराव के लिए गुरुवार देर रात जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया.

शुक्रवार सुबह सीएम चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए. ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेता प्रति पक्ष पर भी जमकर तंज कसे. उन्होंने यहां तक कह डाला कि कांग्रेस में वर्तमान परिस्थिति यह है कि कोई यह नहीं बता सकता कि नेता प्रतिपक्ष कौन है और कौन नहीं? उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत से कांग्रेस ज्यादा उत्साहित न हो. हिमाचल प्रदेश को बेचने की कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कोई बताए कि हिमाचल की कौन सी चीज बेची गई है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जनता को यह क्यों नहीं बताते कि उनकी कांग्रेस सरकार के समय शिमला की हजारों करोड रुपए की सरकारी प्रॉपर्टी और पर्यटन निगम का होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल बेचा गया था.

इससे पहले रात्रि ठहराव पर प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव में मिली जीत के बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अति उत्साह में बोल रहे हैं. विधानसभा का चुनाव अभी वर्ष 2022 में होना शेष है, जब चुनाव होगा तो देखा जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय में हो रहा निवेश नेता प्रतिपक्ष को कुछ और ही दिखाई दे रहा है.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal Police, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर