हिमाचल में फिलहाल लागू नहीं होगा नया मोटर व्हीकल एक्ट: सीएम

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 7:36 PM IST
हिमाचल में फिलहाल लागू नहीं होगा नया मोटर व्हीकल एक्ट: सीएम
ऊना में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के निधन पर परिवार से मिलते सीएम जयराम ठाकुर.

नए मोटर वाहन अधिनियम (New Motor Vehicle Act) को लेकर आये नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के ब्यान पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने स्पष्ट किया कि इस एक्ट को जल्दबाजी में लागू नहीं करेगी.

  • Share this:
ऊना. सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) गुरुवार को  भाजपा (‌BJP) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक जयकिशन शर्मा (Jai Kishan Sharma) के निधन के बाद उनके घर पहुंचे और जयकिशन शर्मा को श्रद्धांजलि देने के बाद परिवार के साथ शोक प्रकट किया. इस दौरान सीएम ने जयकिशन शर्मा के साथ बिताये पलों को सांझा किया. सीएम (CM) ने कहा कि पंडित जयकिशन के निधन से केवल परिवार ही नहीं, बल्कि समाज और पार्टी को भी क्षति हुई है. नए मोटर वाहन अधिनियम पर सीएम ने स्पष्ट किया कि सरकार इसे जल्दबाजी में लागू नहीं करेगी. कांगड़ा में पत्र बम के बाद मचे घमासान पर कुछ भी बोलने से सीएम ने साफ़ इंकार कर दिया.

यह बोले सीएम
मुख्यमंत्री जयराम ने कहा कि पंडित जयकिशन शर्मा भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ-साथ विधानसभा में विधायक भी रहे है. हमने संगठन में बहुत सारी चीजें उनके व्यवहार व जीवन से सीखी हैं. उन्होंने कहा कि खास तौर पर जयकिशन का जीवन बहुत की संघर्षपूर्ण रहा. पंजाब में अपातकालीन परिस्थिति के दौरान जयकिशन बहुत ही जोश के साथ जीने के लिए लोगों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते थे, जो कि उनके स्वभाव का एक बहुत बड़ा महत्वपूर्ण समय था.

पार्टी अध्यक्ष के नाते काम किया

सीएम ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के नाते जयकिशन शर्मा ने बहुत अच्छा काम किया. बहुत सी चीजें हमने उनके काम करते हुए सीखी है, जो आज भी काम आती है. सीएम ने जयकिशन शर्मा के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि जयकिशन के जाने से परिवार को तो क्षति है ही, समाज को भी है और साथ-साथ हमारी पार्टी व संगठन को बहुत बड़ी क्षति हुई है.

Himachal CM Jairam Thakur
सीएम ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के नाते जयकिशन शर्मा ने बहुत अच्छा काम किया.


नए मोटर वाहन अधिनियम पर यह बोले
Loading...

नए मोटर वाहन अधिनियम को लेकर आये नितिन गडकरी के ब्यान पर सीएम ने स्पष्ट किया कि इस एक्ट को जल्दबाजी में लागू नहीं करेगी. सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार नए एक्ट को लेकर पूरा अध्ययन कर रही है और इसके बाद ही अगामी निर्णय लिया जाएगा. वहीं, पत्र बम को लेकर कांगड़ा में मचे घमासान पर सीएम ने चुप्पी साथ ली और कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: नशे में टल्ली होकर टिकट काट रहा था HRTC बस का कंडक्टर, सवारों से उलझा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...