नेता प्रतिपक्ष के क्षेत्र में CM जयराम की हुंकार- सहयोग के बदले विकास में बाधा बन रही कांग्रेस

सीएम जयराम ठाकुर ने 72 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया.
सीएम जयराम ठाकुर ने 72 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया.

मुख्यमंत्री (Jairam Thakur) ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने बल्क ड्रग पार्क को रोकने के लिए लोगों को हाईकोर्ट पहुंचा दिया है. जबकि विपक्ष को जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाते हुए विकास में सहयोग देना चाहिए.

  • Share this:
ऊना. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने उद्घाटन और शिलान्यासों की झड़ी लगाई. साथ ही कई विकासात्मक योजनाओं की घोषणा भी की. हरोली विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने 72 करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया. सीएम ने जहां सरकार की उपलब्धियां गिनाई, वहीं नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर भी जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा हरोली क्षेत्र में बल्क ड्रग पार्क लगाने के लिए सरकार प्रयास कर रही है. वहीं कांग्रेस विकास का विरोध करने में लगी है.

मुख्यमंत्री ने दुलैहड़ में 3.50 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित सीएचसी के नए भवन का उद्घाटन किया. साथ ही 4.68 करोड़ रुपए की लागत से गोंदपुर में 33 केवी सब स्टेशन का शुभारंभ किया. मुख्यमंत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र के लिए कुल 10 परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए हैं. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने टाहलीवाल में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

नेता प्रतिपक्ष द्वारा कोरोना काल में सरकार के विफल रहने के आरोप का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के अपने ही विधानसभा क्षेत्र से पंजाब राज्य सटा है. जहां उनकी अपनी पार्टी की सरकार है. हिमाचल सरकार को विफल करार देने वाले नेता प्रतिपक्ष एक नजर अपने ही पड़ोसी राज्य पंजाब पर दौड़ा लें. उन्हें खुद ही हिमाचल प्रदेश में कोरोनावायरस से निपटने के लिए किए गए प्रयासों का पता चल जाएगा.



वहीं रमेश ध्वाला की नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि रमेश ध्वाला हमारे परिवार के सदस्य हैं. परिवार में कई बार छोटी-मोटी बातें हो जाती हैं. जिन्हें परिवार के लोग आपस में मिल बैठकर सुलझा लेते हैं.
मुख्यमंत्री ने हरोली में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क के लिए दावेदारी मजबूत करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है. जिसके चलते बल्क ड्रग पार्क जैसे अहम प्रोजेक्ट को पूरी संजीदगी के साथ केंद्र से उठाया गया है. लेकिन प्रदेश का यह दुर्भाग्य है कि विकास में सहयोग देने के स्थान पर विपक्ष विकास में रोड़े अटकाने का काम कर रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने बल्क ड्रग पार्क को रोकने के लिए लोगों को हाईकोर्ट पहुंचा दिया है. जबकि विपक्ष को जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाते हुए विकास में सहयोग देना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज