लाइव टीवी
Elec-widget

ABVP के 40 वें प्रांत सम्मेलन का CM ने किया शुभारंभ, कांग्रेस पर साधा निशाना

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 11:45 PM IST
ABVP के 40 वें प्रांत सम्मेलन का CM ने किया शुभारंभ, कांग्रेस पर साधा निशाना
ABVP के अधिवेशन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की

सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ विद्यार्थी परिषद में रहते हुए अपनी यादों को भी साझा किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) के आंदोलन पर भी निशाना साधा.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल के ऊना (Una) जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के 40 वें प्रांत सम्मेलन का विधिवत आगाज हुआ. सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने ABVP के अधिवेशन का शुभारंभ किया. सीएम जयराम ठाकुर ने विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ विद्यार्थी परिषद में रहते हुए अपनी यादों को भी साझा किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) के आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बताए कौन सी कांग्रेस इस आंदोलन को कर रही है. सीएम ने इन्वेस्टर मीट (Investor Meet) पर कांग्रेस की बयानबाजी को हास्यास्पद करार देते हुए उसे सब्र रखने की नसीहत दी.

अधिवेशन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस दौरान परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील अंबेकर, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नागेश ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती भी मौजूद रहे. विद्यार्थी परिषद के 40 वे प्रांत अधिवेशन का सीएम जयराम ठाकुर ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया.


ABVP के 40वें प्रांत सम्मेलन में राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील अंबेकर, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नागेश ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती भी मौजूद रहे.


CM ने कहा- सब्र रखे कांग्रेस 

ऊना दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस जो आरोप इन्वेस्टर मीट को लेकर लगा रही है, शायद उस तरह की इन्वेस्टर मीट कांग्रेस के समय मे होती रही होंगी. उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति हास्यस्पद बनी हुई है. लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को बुरी हार मिली. इसके बाद हाल में हुए विधानसभा के उपचुनाव में भी कांग्रेस को इतनी करारी हार मिली की धर्मशाला में जमानत तक जब्त हो गई. इन सभी को देखते हुए कांग्रेस को थोड़ा सब्र रखना चाहिए. उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश भर में हो रहे प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए कहा कि पहले कांग्रेस ही बताए की कौन सी कांग्रेस इन प्रदर्शनों को कर रही है.

ये भी पढ़ें - बुजुर्ग महिला को डायन बताने व क्रूरता मामले में एक और FIR
Loading...

ये भी पढ़ें - सर्दियों से निपटने के लिए नगर निगम शिमला ने कसी कमर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...