लाइव टीवी

हिमाचल में निजी संस्थान की बस-ट्रक में भिड़ंत, 10 छात्राओं समेत 12 घायल

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 16, 2020, 2:53 PM IST
हिमाचल में निजी संस्थान की बस-ट्रक में भिड़ंत, 10 छात्राओं समेत 12 घायल
ऊना में बस और ट्रक में भिड़त हुई है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के घालुवाल के समीप गुरुवार को ट्रक और एक निजी शिक्षण संस्थान की बस में जोरदार टक्‍कर हो गई.

  • Share this:
ऊना. निजी संस्थान की बस (‌Bus) और ट्रक (Truck) में भिड़ंत में दस छात्राएं (Student) घायल हैं. स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिले का है.

ड्राईवर और टीचर भी घायल
जानकारी के अनुसार, ऊना के घालुवाल के समीप गुरुवार को ट्रक और एक निजी शिक्षण संस्थान की बस में जोरदार टक्‍कर हो गई. हादसे में करीब 10 छात्राएं घायल बताई जा रही हैं. इसके अलावा, बस चालक व एक शिक्षक भी हादसे में घायल हैं.

ट्रैनिंग के लिए जा रही थी छात्राएं

बताया जा रहा है कि छात्राएं कॉलेज की बस में सवार होकर ऊना अस्पताल की तरफ ट्रैनिंग को जा रही थीं. स्‍थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल छात्राओं को अस्‍पताल पहुंचाया है. घायलों को क्षेत्रीय अस्‍पताल ऊना में उपचाराधीन किया गया है. हादसे के कारण घालुवाल और झलेड़ा के बीच लंबा जाम भी लग गया था.

हिमाचल के ऊना में बस हादसा.
हिमाचल के ऊना में बस हादसा.


धुंध की वजह से हादसाइस हादसे में घायल छात्राओं की कई लोगों ने अस्पताल तक पहुंचाने में मदद की. पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई. हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है. धुंध पड़ी होने के कारण विजिविलटी बहुत कम थी, इस कारण दोनों वाहनों की आमने सामने से टक्‍कर हो गई. एसपी दिवाकर ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के सुन्नी में सड़क हादसा, नाबालिग लड़की की मौत, 7 घायल

ये भी पढ़ें: कोटखाई दुष्कर्म: शिमला की पूर्व SP सौम्या पर दवाब बनाने पर IG जैदी फिर सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 2:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर