बस का इंतजार कर रही छात्रा को अगवा करने की कोशिश, मुंह पर किया स्प्रे

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 1:28 PM IST
बस का इंतजार कर रही छात्रा को अगवा करने की कोशिश, मुंह पर किया स्प्रे
ऊना में छात्रा के अपहरण की कोशिश. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल पुलिस (Himachal Police) ने मामले को लेकर सीसीटीवी (CCTV) भी खंगालनी शुरू कर दी है. डीएसपी (DSP) मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
बस का इंतजार कर रही छात्रा (Student) के अपरहण (Kidnapping) की कोशिश की गई. छात्रा के शोर मचाने पर नकाबपोश मौके से फरार हो गए. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के ऊना जिल के का है.

लोगों को देखकर भागे
जानकारी के अनुसार, ऊना के अंब थाना के तहत कॉलेज जा रही छात्रा के अपहरण के असफल प्रयास नकाबपोशों ने किया. युवती पर कुछ नकाबपोश युवक आए और युवती पर स्प्रे किया, जिससे युवती बेहोश हो गई. युवती के चिल्लाने पर स्थानीय लोग एकत्रित हुए तो युवक वहां से रफुचक्कर हो गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. युवती के अपहरण होने की सूचना मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

पहले रास्ता रोका फिर स्प्रे किया

छात्रा जब सुबह कॉलेज की तरफ जा रही थी तो कुछ युवक नकाबपोशों ने रास्ता रोक लिया और देखते ही देखते उसके मुंह पर स्प्रे कर दी. युवती के शोर मचाने पर लोग एकत्रित हुए तो नकाबपोश वहां से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि दो नकाबपोश बाइक पर थे, जबकि तीन छिपे हुए थे. पुलिस ने मामले को लेकर सीसीटीवी भी खंगालनी शुरू कर दी है. डीएसपी मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: मंडी: 8 वर्षीय स्कूली छात्रा से जलवाहक ने की छेड़छाड़,अरेस्ट

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग छात्रा ने खाया जहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...