राम मंदिर, सिद्धू और शत्रुघ्न पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का अहम बयान

आचार्य प्रमोद ने बीजेपी पर राम मंदिर नहीं बनाने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा तीन तलाक पर अध्यादेश तो लाई लेकिन राम मंदिर पर एक बार भी अध्यादेश नहीं लेकर आई. उन्होंने केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर मुस्लिम पक्षकारों से मिलकर राम मंदिर बनाने का रास्ता तैयार करने का भी दावा किया.

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 17, 2019, 4:52 PM IST
राम मंदिर, सिद्धू और शत्रुघ्न पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का अहम बयान
उनके खिलाफ लखनऊ से समाजवादी ने शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को उतारा गया है.
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 17, 2019, 4:52 PM IST
लोकसभा चुनाव के लिए लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी और स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने केंद्र में यूपीए की सरकार बनने पर राम मंदिर निर्माण की दिशा में कदम उठाने का दावा किया है. उन्होंने बीजेपी पर राम, गाय और गंगा मां को धोखा देने का भी आरोप लगाया. आचार्य ने सिद्धू सहित बीजेपी नेताओं की भी असभ्य टिप्पणियों को गलत बताया.

अपनी ही पार्टी के शत्रुघ्न सिन्हा पर भी निशाना साधा और कहा कि राजनीति के कोई ड्रामा या स्क्रिप्ट नहीं है. कांग्रेस नेता और लखनऊ से ग़ृह मंत्री राजनाथ सिंह के विरुद्ध चुनावी जंग लड़ रहे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ऊना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की.



राजनीति में साधू-संतों की भूमिका पर कहा कि साधु-संत भी देश के नागरिक है और उन्हें भी राष्ट्र के राजनितिक परिदृश्य पर अपने विचार प्रकट करने का पूरा अधिकार है. राजनीती में आना बुरा नहीं है, लेकिन धर्म के नाम पर सत्ता हासिल कर, धर्म को धोखा देना, बुरी बात है. आचार्य ने बीजेपी को राम, गाय, गंगा को धोखा देने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता ने देश के राष्ट्रभक्त संतों के बीजेपी से टूटकर कांग्रेस के साथ होने का भी दावा किया.

आचार्य ने कांग्रेस के ही नवजोत सिंह सिद्धू की भाषा का समर्थन नहीं करने की बात कहते हुए खुद को कांग्रेस का स्टार प्रचारक बताया. उन्होंने देश को पार्टी और परिवार से बड़ा बताते हुए लोकतंत्र की मर्यादा और गरिमा को बनाये रखने की बात कही. हिमाचल भाजपा अध्यक्ष की राहुल गाँधी पर टिप्पणी पर आचार्य ने कहा कि उन्हें शर्म से डूब मरना चाहिए. उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के गोडसे को देशभक्त कहने पर भी विरोध किया.

शत्रुघ्न को पार्टी धर्म निभाने की नसीहत
लखनऊ से उनके खिलाफ समाजवादी ने शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को उतारा है, इस पर उन्होंने शत्रुघ्न को पार्टी धर्म निभाने की नसीहत दी. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शत्रुघ्न सिन्हा पर राजनीती को हल्के में लेने का आरोप भी लगाया. कांग्रेस नेता ने शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसते हुए यहां तक कह डाला कि राजनीती कोई ड्रामा या स्क्रिप्ट नहीं है, जहां पर दिन में डॉक्टर का रोल कर लिया और शाम को शराबी का.

‘भाजपा राम मंदिर पर नहीं लाई अध्यादेश’
Loading...

आचार्य प्रमोद ने बीजेपी पर राम मंदिर नहीं बनाने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा तीन तलाक पर अध्यादेश तो लाई लेकिन राम मंदिर पर एक बार भी अध्यादेश नहीं लेकर आई. उन्होंने केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर मुस्लिम पक्षकारों से मिलकर राम मंदिर बनाने का रास्ता तैयार करने का भी दावा किया है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को झटका, राज्य कमेटी के सचिव मंजीत BJP में शामिल

ऑस्ट्रेलिया में सांसद का चुनाव लड़ रहे हिमाचल के विवेक सिंघा

हिमाचल में मौसम: जेठ माह में सावन सी झड़ी, सूबे में ठंड बढ़ी

तपने वाला MP चाहिए या कार में बैठ प्रचार करने वाला?-अनुराग

हिमाचल में बोले राहुल-बागवान-किसानों के लिए होगा अलग बजट

गुरदास मान से मिलवाने का झांसा देकर कसौली में युवती से रेप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार