अपना शहर चुनें

States

कुटलैहड़ में कांग्रेस को झटका, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे ने बीजेपी का थामा दामन

राजिंदर मलांगड़ का बीजेपी में वापसी पर स्वागत करते हुए हंसराज हंस
राजिंदर मलांगड़ का बीजेपी में वापसी पर स्वागत करते हुए हंसराज हंस

हिमाचल प्रदेश में ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को जोर का झटका देते हुए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे राजिंद्र मलांगड़ ने भाजपा का दामन थाम लिया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को जोर का झटका देते हुए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे राजिंद्र मलांगड़ ने भाजपा का दामन थाम लिया है. सांसद अनुराग ठाकुर और प्रसिद्ध सूफी गायक हंस राज हंस की उपस्थिति में राजिंदर मलांगड़ समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए.

सूफी गायक हंस राज हंस ने प्रेम कुमार धूमल को सीएम बनाने की पैरवी की और कहा कि जब जब धूमल ने हिमाचल की बागडोर संभाली प्रदेश में विकास हुआ.

कुटलैहड़ भाजपा ने चुनाव प्रचार को गति देते हुए क्षेत्र की सर्द हवाओं में राजनीतिक गर्माहट पैदा कर दी है. भाजपा के स्टार प्रचारक अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के चुनावी दौरे के दौरान कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष के पुत्र एवं कांग्रेसी नेता राजिंदर मलांगड़ को भाजपा में शामिल किया.



राजिंदर मलांगड़ के पिता स्वर्गीय राम दास मलांगड़ दो बार भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे और विधानसभा के उपाध्यक्ष भी रहे, लेकिन भाजपा द्वारा तीसरी बार उन्हें टिकट नहीं दिया गया जिस कारण राम दास मलांगड़ भाजपा छोड़ कांग्रेस में चले गए थे और 2012 में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़कर हार गए.
इस बार राजिंदर मलांगड़ ने कांग्रेस में टिकट के लिए भी आवेदन किया गया था लेकिन टिकट न मिलने के कारण वो पार्टी से नाराज थे. राजिंदर मलांगड़ की घर वापिसी पर सांसद अनुराग ठाकुर ने ख़ुशी व्यक्त की है और मलांगड़ के आने से क्षेत्र में भाजपा के ओर मजबूत होने की आशा व्यक्त की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज