कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में कर्ज लेकर भी किए घोटाले: बीजेपी

हिमाचल प्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता एवं उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयानन को लेकर पलटवार किया है. राम कुमार ने कहा कि नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री उधार लेकर घी पीने वाले अपने दिनों को याद कर रहे है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2019, 3:54 PM IST
कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में कर्ज लेकर भी किए घोटाले: बीजेपी
प्रो. राम कुमार, प्रदेश प्रवक्ता, भाजपा
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2019, 3:54 PM IST
हिमाचल प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच वार और पलटवार का सिलसिला चलता रहता है. प्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता एवं उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयानन को लेकर पलटवार किया है. ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए राम कुमार ने कहा कि नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री उधार लेकर घी पीने वाले अपने दिनों को याद कर रहे है. राम कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में कर्ज लेकर भी घोटाले किए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार अगर कर्ज ले रही है तो उससे जनकल्याण के काम कर रही है.

बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार के बारे में यह टिप्पणी की थी कि प्रदेश की सरकार कर्ज लेकर चल रही है. उन्होंने कहा ​था कि प्रदेश की जयराम सरकार ने अपने कार्यकाल के एक साल के दौरान कई बार केंद्र से कर्ज ले लिया है.

यह भी देंखे: PHOTOS : कुल्लू में उड़ा गुलाल, रघुनाथ की निकली यात्रा...हुआ होली का आगाज



यह भी देंखे: VIDEO: ऊना में खुला हिमाचल का पहला फूड पार्क, 5000 लोगों को मिलेगा रोजगार

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग दंपति ने वन विभाग पर आरोप लगाया, कहा-हमारा कब्जा हटाया, बाकियों का भी हटाओ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...