अपना शहर चुनें

States

हिमाचल कांग्रेस नेता मुकेश का सरकार पर बड़ा हमला,कहा-रद्द कर दें नेता विपक्ष की अधिसूचना 

कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री. (FILE PHOTO)
कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री. (FILE PHOTO)

Congress Leader Mukesh Vs CM Jairam Thakur: मुकेश ने कहा कि काफी मसलो पर अदालत फैसले दे रही है. प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज़ नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोज़ कोरोना के मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है. सरकार ने अगर समय पर एक्ट किया होता तो हिमाचल कोरोना में नम्बर वन प्रदेश न होता.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस (Congress) नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) और सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के बीच जुबानी जंग लगातार बढ़ती जा रही है. अब नेता विपक्ष ने पलटवार किया है. नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में कोरोना के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. मुकेश ने कहा कि कोरोनाकाल (Corona Times) में कुप्रबंधन का अंदाजा इसी बात से लग जाता है कि न्यायालयों को इसपर संज्ञान लेना पड़ रहा है.

मुकेश ने कहा कि जब यही बात विपक्ष बोल रहा था तो सरकार उलटा विपक्ष को ही कोस रही थी. मुकेश ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों द्वारा मुकेश को नेता विपक्ष का दर्जा प्रदेश सरकार की बदौलत मिलने के ब्यान पर भी पलटवार किया. मुकेश ने कहा कि सरकार चाहे तो आज ही मेरे नेता विपक्ष की अधिसूचना को रद्द कर दे.

और क्या बोले मुकेश



नेता विपक्ष मुकेश ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के कुप्रबंधन की गूंज देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में सुनाई दी है. बीते रोज दोनों अदालत में कोरोना के केस गहराने का मसला चर्चा में आया, लेकिन जयराम सरकार लीपापोती कर रही है. मुकेश ने कहा कि जब विपक्ष इस मुद्दे को उठा रहा था तो सरकार उलटा विपक्ष को ही कोसने में लगा था, जबकि कांग्रेस को जनता की परवाह है तब विपक्ष आवाज़ उठा रहा है. मुकेश ने कहा कि काफी मसलो पर अदालत फैसले दे रही है. प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज़ नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोज़ कोरोना के मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है. सरकार ने अगर समय पर एक्ट किया होता तो हिमाचल कोरोना में नम्बर वन प्रदेश न होता.
मंत्रियों पर भी किया हमला

भाजपा सरकार के मंत्रियों के ब्यान पर पलटवार करते हुए मुकेश ने कहा कि मेरे नेता विपक्ष जो अधिसूचना रदद् करनी है, वो आज कर दो, ज्यादा समय मत लो. मैं अगर नेता विपक्ष हूँ तो अपने कांग्रेस विधायकों और हाईकमान के नाते हूँ. विपक्ष कभी सरकार का स्तुति नहीं करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज